S M L

पहलाज निहलानी ने पीएम मोदी के सपोर्ट वाली फिल्म को भी नहीं छोड़ा

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पर गिरी सेंसर बोर्ड की गाज, लगाए 8 कट्स

Updated On: Aug 09, 2017 12:03 PM IST

Akash Jaiswal

0
पहलाज निहलानी ने पीएम मोदी के सपोर्ट वाली फिल्म को भी नहीं छोड़ा

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ थिएटरों म रिलीज होने को तैयार है. इन दिनों सेंसर बोर्ड अपनी सख्तता के चलते सुर्खियों में है और सेंसर के इसी रवैये का असर अक्षय की इस फिल्म पर भी पड़ा है. सेंसर ने ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को पास करने से पहलेे उसपर 8 कट्स लगाए जिसके बाद इससे यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया.

समाचार पत्र डीएनए की रिपोर्ट में एक सोर्स ने बताया कि फिल्म के एक सीक्वेंस में अक्षय कुमार अपनी ऑन-स्क्रीन वाइफ से कह रहे हैं तुमने मुझे तीन बार जगाया है. मैं कोई सांड हूं क्या? दूसरे एक सीन में  किरदार ये कह रहा है कि ‘हम रस्सी (जनेऊ) अपने कानों पर रखकर शौच करने जाते हैं. (यहां ब्राह्मण द्वारा पहने जाने वाले पवित्र जनेऊ का उल्लेख किया गया है). सेंसर को इन सीन्स का कोई फिल्म से कोई खास ताल्लुक नहीं लगा और इसलिए इन्हें काटने का आदेश दिया.”

-akshay with pahlaj

इस फिल्म के लिए अक्षय हर तरह से प्रमोशन में जुटे हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इस फिल्म को लेकर मुलाकात भी की थी.

अक्षय को योगी आदित्यनाथ का तोहफा, यूपी में ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ हुई टैक्स फ्री

हाल ही में वो उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिले और इस फिल्म का प्रचार किया. उत्तरप्रदेश में तो ये फिल्म अब टैक्स फ्री घोषित कर दी गई है.

श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi