S M L

Shocking: सीबीएफसी का प्रहार, आईफा को भेजा लीगल नोटिस

आईफा अवार्ड्स 2017 का जश्न आयोजकों को अब महंगा पड़ रहा है

Updated On: Jul 24, 2017 12:06 PM IST

Akash Jaiswal

0
Shocking: सीबीएफसी का प्रहार, आईफा को भेजा लीगल नोटिस

बॉलीवुड का त्यौहार कहलाने वाला आईफा अवार्ड्स इस वर्ष कई प्रकार के विवादों से घिरता नजर आ रहा है. सेन्ट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने आईफा के आयोजकों को लीगल नोटिस भेजा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि शो में सीबीएफसी चीफ पहलाज निहलानी का स्टेज पर मजाक उड़ाया कर उन्हें बदनाम किया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निहालनी की फोटोज को गलत तरह से पेश किया गया और एक एक्ट के दौरान उन्होंने ‘वाचमैन’ तक कहा गया. पिछले वर्ष भी इसी तरह के अपवादक जोक्स बनाकर निहलानी का मजाक उड़ाया गया.

अपने भेजे हुए नोटिस में सीबीएफसी ने एक बिना शर्त माफीनामा दायर करने को कहा है. इसके साथ उन्होंने एक डिक्लेरेशन देने को कहा है जिसमें आईफा के मेकर्स माफी के साथ इस बात की शपथ लेंगे कि भविष्य में वो सीबीएफसी चीफ को कभी बदनाम नहीं करेंगे. इस बारे में निहलानी ने केवल इतना ही कहा, “ये मामला अब कानूनी ढंग से लड़ा जा रहा है, मैं केवल इतना ही कहूंगा कि अब मुझे पता है कि किसको कब हंसाना है और कब रुलाना है.”

इस बारे में बात करते हुए विजक्राफ्ट इंटरनेशनल के सबबस जोसफ ने मिड-डे को बताया, “इस शो में कोई बयान या घटना नहीं है जिसे किसी भी नोटिस की जरुरत है. हम हमेशा से पहलाज जी का सम्मान करते हैं, जो कि मूल रूप से आईआईएफए सलाहकार बोर्ड पर रहे हैं, और हमेशा मदद करते आए हैं. मुझे यकीन है कि यह एक गलतफहमी है और पहलाज जी ये शो फिर से टेलीविजन पर देखकर समझ जाएंगे.”

IIFA 2017 : करण जौहर आईफा में फिर बने ‘नेपोटिज्म के बॉस

इसे पहले आईफा में नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनौत पर सैफ अली खान, करण जौहर और वरुण धवन द्वारा किए गए मजाक ने सुर्खिया बटोरी थी. बात इतनी बढ़ गई कि इन तीनों को अपने मजाक के लिए शर्मिंदा होना पड़ा. ये मामला अब ठीक तरह से थमा भी नहीं थी कि आईफा को लेकर एक और विवाद सामने आ गया.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi