Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

सीबीएफसी ने पास की ‘फकीर ऑफ वेनिस’, फरहान की फिल्म को मिला यू/ए सर्टिफिकेट

फरहान इसी फिल्म से करने वाले थे बॉलीवुड में डेब्यू

Arbind Verma Updated On: Nov 29, 2017 06:12 PM IST

0
सीबीएफसी ने पास की ‘फकीर ऑफ वेनिस’, फरहान की फिल्म को मिला यू/ए सर्टिफिकेट

पिछले कुछ समय से फिल्मकारों के लिए अपनी फिल्म को सीबीएफसी से पास करवाना बहुत मुश्किल काम हो गया है. उड़ता पंजाब से लेकर हरामखोर और हाल ही में आई लिप्सटिक अंडर माय बुर्खा और पद्मावती ने सीबीएफसी के नियमों को फेस किया. हालांकि, फरहान अख्तर और अन्नु कपूर स्टारर फिल्म ‘फकीर ऑफ वेनिस’ को सीबीएफसी ने यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है.

Fakir-of-Venice_Poster-e1498569670566123

इस फिल्म का ट्रेलर काफी दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया था. इस फिल्म में फरहान अख्तर एक फोटोग्राफर की भूमिका निभा रहे हैं जबकि अन्नु कपूर ने एक पेंटर का रोल अदा किया है. जिसने लंबे समय तक रेत के नीचे दबे रहकर तपस्या की थी. फरहान इस फिल्म में एक फकीर को कैमरे में कैद करना चाहते हैं. काफी खोजबीन के बाद उन्हें वो फकीर मिल भी जाता है.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अन्नु कपूर की एक्टिंग बड़ी ही कमाल की है. इस फिल्म के गानों को संगीत से सजाया है ए आर रहमान ने.

fakir-twitter123

आपको बता दें कि फिल्ममेकर आनंद सुरापुर की इसी फिल्म से फरहान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे लेकिन किन्हीं वजहों से ये फिल्म डिले हो गई. जिसके बाद उन्होंने फिल्म ‘रॉक ऑन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फरहान की फिल्म ‘फकीर ऑफ वेनिस’ इसी साल रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi