S M L

Shocking: 'केदारनाथ' को लेकर एक बार फिर बढ़ीं सारा अली खान की मुश्किलें, मामला हुआ दर्ज

सारा अली खान की फिल्‍म ‘केदारनाथ’ के बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन की बात करें तो इस फिल्‍म ने अब त‍क 32 करोड़ रुपये की कुल कमाई कर ली है.

Updated On: Dec 12, 2018 07:10 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Shocking: 'केदारनाथ' को लेकर एक बार फिर बढ़ीं सारा अली खान की मुश्किलें, मामला हुआ दर्ज

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान की डेब्‍यू फिल्‍म 'केदारनाथ' अपनी शुरूवात से विवादों चलते सुर्खियों में बनी हुई है. हालांकि काफी विवादों के चलते यह फिल्‍म रिलीज तो हो गई है. लेकिन इसको लेकर हो रहे विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. लगातार सारा की यह फिल्‍म कानूनी पचड़े में फंसती जा रही है. हाल ही में फिल्‍म 'केदारनाथ' पर उत्‍तर प्रदेश के जौनपुर में इसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

जिसमें एक बार फिर 'केदारनाथ' के मुख्य कलाकार सुशांत सिंह राजपूत, सारा अली खान और निर्देशक अभिषेक कपूर को नामित किया है. वहीं अदालत ने इसकी सुनवाई की तारीख 17 जनवरी तय की है. इसके साथ ही उत्‍तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के एक सिनेमा घर में एक दक्षिणपंथी समूह ने फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रदर्शन में विवाद किया और निर्देशक अभिषेक कपूर के खिलाफ नारेबाजी की.

(यह भी पढ़ें : क्या अब इस शख्स को सोनाक्षी कर रही हैं डेट? साथ में बिताया काफी वक्त)

लोगों का आरोप है कि यह फिल्‍म हिंदू भावनाओं को आहत करती है और ‘लव जेहाद’ को बढ़ावा देती है. सारा अली खान की फिल्‍म ‘केदारनाथ’ के बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन की बात करें तो इस फिल्‍म ने अब त‍क 32 करोड़ रुपये की कुल कमाई कर ली है. फिल्म की कहानी 2013 में केदारनाथ में आई प्राकृतिक आपदा के बैकग्राउंड में बुनी गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi