S M L

Brawl: सलमान खान की फिल्म 'लवरात्रि' के खिलाफ बिहार में केस दर्ज, एक्टर ने रखा अपना पक्ष

फिल्म 'लवरात्रि' से सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. वहीं इस फिल्म में आयुष के साथ फिल्म की हीरोइन वरीना हुसैन भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं

Updated On: Sep 07, 2018 02:53 PM IST

Ankur Tripathi

0
Brawl: सलमान खान की फिल्म 'लवरात्रि' के खिलाफ बिहार में केस दर्ज, एक्टर ने रखा अपना पक्ष

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन मुसीबतें उनका पीछा कभी नहीं छोड़ती हैं. जी हां खबर है कि सलमान खान की आगामी फिल्म 'लवरात्रि' रिलीज से पहले ही विवादों में फस गई है. बता दें, फिल्म के टाइटल को लेकर हिंदू संगठन पिछले कई दिनों से विरोध करता आ रहा था. जिसके बाद अब हिंदू संगठनों का आरोप है कि फिल्म का शीर्षक हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत कर रहा है.

गौरतलब है कि बिहार के एक वकील ने इस पर सवाल उठाए हैं. और बिहार कोर्ट में फिल्म के शीर्षक के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है. वहीं कोर्ट ने इस केस के फैसले की तारीख 12 सितंबर रखी है. वहीं विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के संगठन ने भी इसका विरोध किया था और फिल्म के पोस्टर को भी जलाया था.

[ यह भी पढ़ें : रोहित शेट्टी की ‘सिंबा’ में मिलेगा दर्शकों को ट्रिपल मजा, होने जा रहा है कुछ ऐसा ]

वहीं इस फिल्म के सेट पर कोई आग लागा दे उसको इनाम देने की घोषणा भी की थी. ऐसे में अभिनेता सलमान खान ने कहा कि इसका उद्देश्य किसी संस्कृति को नीचा दिखाना या अपमानित करना नहीं है. यह फिल्म 5 अक्टूबर को नवरात्री के दौरान रिलीज होगी. इस फिल्म के जरिए सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. वहीं इस फिल्म में आयुष के साथ फिल्म की हीरोइन वरीना हुसैन भी बॉलीवुड में पहली बार कदम रखने जा रही हैं. वरीना इराक से ताल्लुक रखती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi