S M L

शाहरुख़ खान के खिलाफ 'हंगामा' करने का केस दर्ज

रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और प्रशंसकों का हंगामा करने का आरोप

Updated On: Feb 15, 2017 11:22 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
शाहरुख़ खान के खिलाफ 'हंगामा' करने का केस दर्ज

कोटा रेलवे कोर्ट के निर्देश पर जीआरपी ने अभिनेता शाहरुख़ खान के खिलाफ कथित तौर पर 'हंगामा करने' और रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया है. शाहरुख़ पर अपनी फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के दौरान कोटा रेलवे स्टेशन पर हंगामा खड़ा करने और भारतीय रेलवे की संपत्ति को हानि पहुंचाने का आरोप है.

शाहरुख़ खान के खिलाफ ये मामला कोटा के एक रेलवे स्टॉल विक्रेता विक्रम सिंह की शिकायत के बाद दर्ज किया गया है. 23 जनवरी को जब शाहरुख़ खान ‘रईस’ के प्रमोशन के सिलसिले में कोटा रेलवे स्टेशन पहुंचे, तब वहां बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक जमा हो गए. इसके कारण रेलवे स्टेशन पर काफी अफरातफरी मच गई.

shahrukh khan

प्रशंसकों का ट्रेन से अभिवादन करते शाहरुख़ ख़ान

विक्रम का आरोप है कि शाहरुख़ के प्रशंसकों के हंगामे के कारण उनकी रेहड़ी पलट गई और उसपर रखे सामान को भी नुकसान पहुंचा. इस घटना में उन्हें भी चोट पहुंची. मालूम हो कि 'रईस' के प्रमोशन के सिलसिले में शाहरुख़ ने अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस में मुंबई से दिल्ली तक का सफर किया था.

shahrukh khan

उनकी एक झलक देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग रास्ते में कई स्टेशनों पर पहुंच रहे थे. शाहरुख़ की इस रेलवे यात्रा के कारण गुजरात में भी काफी अफरातफरी मची थी जिसमें एक प्रशंसक की मौत भी हो गयी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi