live
S M L

'स्टार वार्स' की कैरी फिशर को दिल का दौरा, वेंटिलेटर पर

कैरी को 'स्टार्स वार्स' में फिल्मों में प्रिंसेस लिया के किरदार के लिए जाना जाता है.

Updated On: Dec 24, 2016 02:11 PM IST

IANS

0
'स्टार वार्स' की कैरी फिशर को दिल का दौरा, वेंटिलेटर पर

हॉलीवुड अभिनेत्री कैरी फिशर को लंदन से लॉस एंजिलिस की उड़ान के दौरान दिल का दौरा पड़ गया. विमान के उतरते ही उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है.

60 साल की कैरी को शुक्रवार को उड़ान के दौरान दिल का दौरा पड़ा था. कैरी को 'स्टार्स वार्स' में फिल्मों में प्रिंसेस लिया के किरदार के लिए जाना जाता है. कैरी अपनी किताब के प्रचार में व्यस्त थीं और उसी के बाद लंदन से लौट रही थीं.

खबरों के मुताबिक, उन्हें विमान के लैंड होने से 15 मिनट पहले दिल का दौरा पड़ा. प्लेन में मौजूद एक मेडिकल प्रोफेशनल ने उनकी मदद की. उन्हें सीपीआर दिया गया.

कैरी फिशर के छोटे भाई टॉड फिशर ने बताया कि कैरी की हालत गंभीर है. उन्हें लॉस एंजिलिस के एक अस्पताल में गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में रखा गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. टॉड ने कहा, 'कैरी की हालत को स्थिर कहना सही नहीं होगा. मैं फिलहाल यह नहीं कह सकता कि वह ठीक हैं या ठीक नहीं हैं. वह आईसीयू में हैं.'

द लॉस एंजिलिस टाइम्स ने एक सूत्र के हवाले से बताया कि कैरी उड़ान के दौरान भारी तनाव में थी। उनका विमान लॉस एंजिलिस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भारतीय समयानुसार साढ़े दस बजे उतरा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi