S M L

कान फिल्म फेस्टिवल ने किया दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को याद, दिया ये सम्मान

इस कार्यक्रम में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर किसी वजह से शामिल नहीं हो पाए

Updated On: May 19, 2018 09:40 AM IST

Arbind Verma

0
कान फिल्म फेस्टिवल ने किया दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को याद, दिया ये सम्मान

श्रीदेवी के निधन के बाद से उनके परिवार में तो गम का माहौल अब तक है लेकिन उनके निधन का सद्मा पूरे बॉलीवुड को भी लगा है. इस साल फ्रांस के कान्स शहर में आयोजित 71वें कान फिल्म फेस्टिवल में दिवंगत श्रीदेवी को विशेष सम्मान दिया गया. उन्हें Titan Reginald F. Lewis फिल्म आइकॉन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

कान ने किया श्रीदेवी को याद

फ्रांस में आयोजित हुए 71वें कान फिल्म फेस्टिवल में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को याद किया गया. उन्हें इस फेस्टिवल में विशेष सम्मान दिया गया. उन्हें Titan Reginald F. Lewis फिल्म आइकॉन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. श्रीदेवी की तरफ से ये अवॉर्ड फिल्ममेकर सुभाष घई ने लिया. सुभाष घई ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस अवॉर्ड की तस्वीरें भी साझा की हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘लीजेंड श्रीदेवी के जरिए भारतीय सिनेमा में किए गए योगदान के लिए उनकी तरफ से कान फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड स्वीकार करना सम्मान की बात थी. मैंने भी उनके साथ अपना अनुभव वेस्टर्न ऑडियंस के साथ साझा किया.’

श्रीदेवी का परिवार नहीं हुआ शामिल

इस कार्यक्रम में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के शामिल होने की पूरी उम्मीद थी लेकिन वो किसी वजह से इस कार्यक्रम में शरीक नहीं हो सके. इसलिए इस अवॉर्ड को फिल्ममेकर सुभाष घई और प्रोड्यूसर नम्रता गोयल ने स्वीकार किया. श्रीदेवी को ये सम्मान भारतीय सिनेमा में उनके विशेष योगदान के लिए दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi