S M L

हॉट फोटोशूट कराकर ट्रोल हुईं टॉप मॉडल ब्रूना अब्दुल्ला

बिकनी के हॉट फोटोशूट पर ट्रोल हुईं ब्रूना

Updated On: Dec 01, 2017 06:56 PM IST

Arbind Verma

0
हॉट फोटोशूट कराकर ट्रोल हुईं टॉप मॉडल ब्रूना अब्दुल्ला

ब्रूना अब्दुल्ला...ये नाम शायद आपने सुना हो. अगर नहीं सुना है तो कोई बात नहीं. चलिए हम आपकी याददाश्त को थोड़ा ताजा कर देते हैं. ब्रूना अब्दुल्ला ‘देसी ब्वॉयज’ के गाने सुबह होने न दे शाम खोने न दे में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ नजर आई थीं. फैशन वर्ल्ड की टॉप मॉडल ब्रूना इन दिनों अपने हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं.

bruna-abdullah-bikini1

ब्रूना ने बिकिनी में एक फोटोशूट कराया है और इन तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो उन्हें महंगा पड़ गया. ब्रूना की तस्वीरों पर लोगों ने जमकर कमेंट्स किए और शर्म आने तक की बात लिख दी.

Bruna-Abdullahs-bold-picture-gone-viral1

किसी ने लिखा कि, देश की संस्कृति अब खो रही है. लोग अपने-अपने तरीके से ये बताने लगे कि ब्रूना को कैसे कपड़े पहनने चाहिए. लेकिन ब्रूना हैं कि जिन पर इन सब कमेंट्स का कोई फर्क पड़ता नहीं दिखाई दे रहा. इन सबसे बेपरवाह वो लगातार फोटो शेयर करती ही जा रही हैं.

Bruna-Abdullah-HD-Wallpaper1

इन कमेंट्स के जवाब में ब्रूना ने एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि, ‘मैं चुड़ैल हूं, मैं बच्ची हूं, मैं मां हूं, मैं पापी हूं, मैं संत हूं, पर जो मैं नहीं हूं वो है शर्मिंदा. मैं तुम्हारी जन्नत हूं और जहन्नुम हूं. बीच में मैं कभी नहीं हूं. इसलिए तुम्हें पता है कि मैं किसी और रूप में क्यों नहीं मिलूंगी.’ ब्रूना

29-1511972699-bruna-abdullah-shoots-wearing-nothing-except-stockings-25-14930880261

ब्रूना अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जिनमें देसी ब्वॉयज, आई हेट लव स्टोरी और ग्रैंड मस्ती हैं. ब्रूना खतरों के खिलाड़ी, नच बलिए 6 और कॉमेडी क्लासेज में भी दिखाई दे चुकी हैं.

maxresdefault1

आपको बता दें कि ब्रूना अब्दुल्लाह ने साल 2007 में आई फिल्म ‘कैश’ से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi