S M L

कॉफी विद करण: सलमान, सेक्स, शादी और वर्जिनिटी

करण की कॉफी ने खुलवाये सलमान के राज

Updated On: Dec 13, 2016 06:06 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
कॉफी विद करण: सलमान, सेक्स, शादी और वर्जिनिटी

सलमान ख़ान बिना सेक्स के एक महीने भी नहीं रह सकते. सलमान ख़ान शादी क्यों नहीं करना चाहते? सलमान की फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं? सलमान के हिसाब से कौन सी एक्ट्रेस हैं गॉसिप क्वीन और किससे अब तक डरते हैं सलमान? ऐसे ढेर सारे सवालों का जवाब इस बार करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में मिला. ‘कॉफी विद करण’ के इस 100वें शो के मेहमान थे सलमान, अरबाज़ और सोहेल खान.

ये तीनों भाई इससे पहले किसी शो में आज तक एक साथ नजर नहीं आए. करण जौहर ने इन तीनों को कॉफी पिलायी तो तीनों ने ऐसे खुलासे किए जो इनकी फैमिली को भी इससे पहले पता नहीं थे.

सलमान ने की खूब मस्ती

शो में आते ही सलमान करण जौहर की सीट पर जा बैठे. सलमान का इरादा सवालों के जवाब देना कम और करण की टांग खिंचाई करना ज्यादा लग रहा था. सवालों का सिलसिला शुरू हुआ तो करण ने सलमान से पूछ ही लिया, क्या वो अब भी वर्जिन हैं? सलमान ने इसका जवाब हां में जरूर दिया पर अरबाज़ ने सलमान की पोल खोल दी. अरबाज का कहना था कि सलमान बिना सेक्स और जिम के एक महीने भी नहीं रह सकते. पोल खुलने पर सलमान का चेहरा देखने लायक था.

अरबाज़ से मिला सलमान को सबक

करण के शो की शूटिंग के बाद सलमान, अरबाज़ और सोहेल

करण के शो की शूटिंग के बाद सलमान, अरबाज़ और सोहेल

सलमान की शादी के सवाल पर जबाव अरबाज ने ही दिया कि सलमान शादी इसलिए नहीं कर रहे हैं क्योंकि वो देख रहे हैं कि इन दिनों उनके परिवार में क्या हो रहा है. अरबाज़ का इशारा उनके और मलाइका के बीच चल रहे लीगल केस पर था. अरबाज़ और मलाइका अरोड़ा के तलाक का केस मुंबई की एक फैमिली कोर्ट में चल रहा है.

कैटरीना हैं दिल के करीब

सलमान से करण ने पूछा कि वो शादी किस एक्ट्रेस से करना चाहते हैं. इस पर सलमान ने कहा कि वो ये नहीं बताएंगे कि वो शादी किससे करेंगे लेकिन वो कैटरीना को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानते हैं. सलमान को लगता है कि बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन करीना कपूर हैं. सलमान ने खुलासा किया कि बचपन में पिता सलीम खान से उनको अपनी शरारतों की वजह से कई बार पिटाई खानी पड़ी. एक चोर भी उनके घर में चोरी करने घुस आया था, जिसे उन्होंने पुलिस के आने से पहले छोड़ दिया क्योंकि वो सलमान से रहम की गुहार लगा रहा था.

मौलाना को किया था किडनैप

सोहेल खान ने बताया कि उन्होंने भागकर निकाह किया था. निकाह कराने के लिए उन्होंने मौलाना को किडनैप कर लिया था ताकि वो चोरी छुपे उनका निकाह करा दे.

करण का जादू या कॉफी का?

करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ एक ऐसा शो बन गया है जहां स्टार्स अपने बड़े से बड़े सीक्रेट बता देते हैं. क्या ये करण की कॉफी का जादू है या फिर कुछ और? कॉफी का जादू होता तो शायद करण जौहर कॉफी शॉप की चेन खोल देते, पर बात ज्यादा बड़ी इसलिए है क्योंकि करण जौहर इन दिनों बॉलीवुड की धुरी बन गए हैं. बॉलीवुड का कोई भी स्टार उनसे पंगा नहीं ले सकता और करण जौहर भी किसी पर अपनी धौंस नहीं जमाते. करण बॉलीवुड में अपने संबंधों की वजह से इन दिनों सबसे बड़े होस्ट बन गए हैं. कई बार उन्हें अपने शो में पूछे गए सवालों के लिए अलोचना भी झेलनी पड़ी है. करण पर इसका कुछ खास असर नहीं पड़ा है क्योंकि वो जानते हैं कि आलोचना करने वाला जाएगा कहां? फिल्मों में काम के लिए उसे करण का दरवाजा खटखटाना ही पड़ेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi