S M L

शत्रुघ्न सिन्हा को ब्रिटिश संसद में किया गया लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित

ब्रिटेन एशियन वॉयस वीकली समाचारपत्र के जरिए दिया गया सम्मान

Arbind Verma Updated On: Mar 04, 2018 11:29 PM IST

0
शत्रुघ्न सिन्हा को ब्रिटिश संसद में किया गया लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित

बॉलीवुड अभिनेता और नेता शत्रुघ्न सिन्हा को ब्रिटिश संसद परिसर में आयोजित एक समारोह में लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. ये सम्मान उन्हें कला और राजनीति में योगदान के लिए दिया गया. इस समारोह में कई नामचीन लोगों ने हिस्सा लिया.

शत्रुघ्न सिन्हा को मिला अवॉर्ड

अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा को कला और राजनीति में उनके दिए गए योगदान के लिए ब्रिटिश संसद के परिसर में आयोजित किए गए एक समारोह में लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. दरअसल, ये अवॉर्ड उन्हें ब्रिटेन एशियन वॉयस वीकली समाचारपत्र के जरिए दिया गया. इस समाचारपत्र का ये 12वां साल है. इस समारोह का आयोजन हाउस ऑफ कॉमन के मेम्बर्स डायनिंग हॉल में किया गया था. गुरूवार को हुए इस आयोजन में सांसद, कारोबारी और समाज के कई नेताओं ने हिस्सा लिया. आपको बता दें कि, इस वक्त ब्रिटेन में भीषण बर्फबारी हो रही है और वहां का मौसम काफी खराब चल रहा है.

दुनिया में प्रतिस्पर्धा ज्यादा है

शत्रुघ्न सिन्हा ने पुरस्कार प्राप्त करने के बाद दिए अपने भाषण में कहा कि, ‘दुनिया में प्रतिस्पर्धा इतनी ज्यादा है कि आपको खुद को बाकी लोगों से बेहतरीन साबित करना है. अगर आप खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित नहीं कर सकते तो कम से कम श्रेष्ठ तो साबित कर ही सकते हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi