S M L

MNS की धमकी के बाद तनुश्री दत्ता को मिली पुलिस सुरक्षा

तनुश्री दत्ता पर राज ठाकरे की पार्टी ने हमले की धमकी दी थी जिसके बाद तनुश्री ने पुलिस सुरक्षा की मांग की

Updated On: Oct 02, 2018 07:14 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
MNS की धमकी के बाद तनुश्री दत्ता को मिली पुलिस सुरक्षा

नाना पाटेकर पर बदसलूकी के इल्जाम लगाने के बाद सुर्खयों में आईं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को मुंबई पुलिस ने 24 घंटे की सुरक्षा मुहैया करा दी है.

तनुश्री दत्ता ने हिंदी फर्स्टपोस्ट को भेजे एक संदेश में कहा का है कि एक लीडिंग अखबार के साथ बात करते हुए राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने उन पर हमले की धमकी दी थी. जिसके बाद तनुश्री दत्ता ने मुंबई पुलिस से सुरक्षा देने की गुहार लगाई थी.

मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए घर के बाहर 24 घंटे सशस्त्र जवान तैनात कर दिए है. ये पुलिसकर्मी ओशिवरा पुलिस स्टेशन के हैं.

तनुश्री ने सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस का आभार व्यक्त किया है. आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने 10 साल पुराने केस को खोलते हुए नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एक गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ बदतमीजी की थी. जिसका विरोध करते हुए तनुश्री ने गाने की शूटिंग बीच में ही छोड़ दी थी. तनुश्री का आरोप है कि नाना के इशारे पर एमएनएस को गुंड़ों ने उनकी कार पर हमला किया, उसके शीशे तोड़ डाले और तनुश्री पर भी हमले की कोशिश की थी.

जिसके बाद पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की ये सबसे ट्रेंडिंग स्टोरी बनी हुई है. इस मामले और बॉलीवुड की सबसे पहले हर अपडेट के लिए आप रहिए हिंदी फर्स्टपोस्ट के साथ.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi