S M L

मणिकर्णिका के मेकर्स को मिली बड़ी राहत, ब्राह्मण समाज ने खत्म किया विरोध

कंगना रनौत की आनेवाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर ब्राह्मण समाज ने 5 फरवरी को इतिहास के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए विरोध व्यक्त किया था

Akash Jaiswal Updated On: Feb 11, 2018 12:17 AM IST

0
मणिकर्णिका के मेकर्स को मिली बड़ी राहत, ब्राह्मण समाज ने खत्म किया विरोध

कंगना रनौत की आनेवाली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर इसके मेकर्स को बड़ी राहत मिली है. फिल्म को लेकर ब्राह्मण समाज बीतें कई दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रही थी. लेकिन अब ब्राह्मण समाज ने अपने इस विरोध को अंत करने का फैसला किया है.

प्रोड्यूसर कमल जैन ने दिया आश्वासन

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के प्रोड्यूसर कमल जैन ने शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई जिसमें ‘सर्व ब्राह्मण समाज’ के मेंबर्स भी मौजूद थे. इसके बाद मेकर्स ने लिखित में ब्राह्मण समाज को आश्वासन दिया कि इस फिल्म में इतिहास का किसी भी से छेड़छाड़ नहीं किया गया है. कमल ने स्टेटमेंट जारी करके कहा, “फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ नहीं की गई है. साथ ही फिल्म में अंग्रेजों के साथ किसी भी तरह का रोमांटिक सीक्वेंस या ड्रीम सीक्वेंस नहीं है.

ब्राह्मण महासभा के विरोध के बाद ‘मणिकर्णिका’ के निर्माता ने कहा, नहीं किया गया तथ्यों से छेड़-छाड़

ब्राह्मण समाज ने खत्म किया विरोध

फिल्म के प्रोड्यूसर्स द्वारा मिले आश्वासन के बाद ‘ब्राह्मण समाज’ के नेशनल प्रेजिडेंट सुरेश मिश्रा अपने इस विरोध को अंत करते हुए कहा कि इस मुद्दे को लेकर उन्हें एक अच्छा क्लोजर मिला है. इसलिए अब वो अपना विरोध वापस लेते हैं.

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi