S M L

‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी में आया नया ट्विस्ट, करण लेकर आ रहे हैं नागार्जुन की हीरोइन

इन दिनों बुल्गारिया के सोफिया शहर में इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग चल रही है

Arbind Verma Updated On: Jul 17, 2018 09:32 AM IST

0
‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी में आया नया ट्विस्ट, करण लेकर आ रहे हैं नागार्जुन की हीरोइन

अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक-एक करके बड़े-बड़े सितारों की एंट्री हो रही है. इन दिनों बुल्गारिया के सोफिया शहर में इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग चल रही है. फिल्म की पूरी टीम अभी बुल्गारिया में ही है. अभी हाल ही में नागार्जुन ने इस फिल्म को ज्वाइन किया है.

नागार्जुन के बाद अब डिंपल की हुई एंट्री

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन तो थे ही. उसके बाद साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की इस फिल्म में एंट्री हुई. करण जौहर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए ये बताया था कि इस फिल्म में नागार्जुन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. अब खबरें ये आ रही हैं कि नागार्जुन के अपोजिट डिंपल कपाड़िया नजर आने वाली हैं. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो डिंपल बहुत जल्द ही फिल्म की टीम को बुल्गारिया में ज्वाइन करेंगी. मुंबई मिरर को एक सूत्र ने जानकारी दी है कि इस फिल्म में डिंपल, नागार्जुन के अपोजिट नजर आएंगी. करण जौहर के जरिए ही ये संभव हो पाया है कि डिंपल इस फिल्म के साथ जुड़ने वाली हैं.

तीन साल बाद लौटेंगी डिंपल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, डिंपल कपाड़िया अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के जरिए बड़े पर्दे पर तीन साल बाद वापसी कर रही हैं. डिंपल को आखिरी बार ‘वेलकम बैक’ और ‘फाइंडिंग फैनी’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi