विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Box Office Day 3: पहले वीकेंड पर ‘जग्गा जासूस’ 50 करोड़ भी नहीं कमा पाई

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फेरती नजर आ रही है

Akash Jaiswal Updated On: Jul 17, 2017 01:09 PM IST

0
Box Office Day 3: पहले वीकेंड पर ‘जग्गा जासूस’ 50 करोड़ भी नहीं कमा पाई

अनुराग बासु की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन पर 8.57 करोड़ कमाए जबकि दूसरे दिन पर फिल्म को 11.53 करोड़ की आमदनी हुई.

रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 13 करोड़ रुपए बटोरे. अबतक फिल्म ने कुल मिलाकर 33.17 की कमाई की है. जिसका मतलब फिल्म अपने पहले वीकेंड पर 35 करोड़ रुपए कमाने में भी नाकाम रही है.

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स के अनुसार ‘जग्गा जासूस’ को अब तक 50 से 60 करोड़ रुपयों की आमदनी कर लेनी चाहिए थी. इस फिल्म की लागत लगभग 110 करोड़ है. ऐसे में फिल्म ने अब तक अपनी कॉस्ट ऑफ प्रोडक्शन की 50 प्रतिशत कमाई भी वसूल नहीं कर पाई है.

ranbir

बता दें कि फिल्म की मेकिंग में अनुराग को लगभग 4 साल लगे. इसके निर्माण में उन्हें कई प्रकार के अटकलों का सामना करना पड़ा. फिल्म के लीड एक्टर्स रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के ब्रेक-अप का भी इसपर काफी असर पड़ा. ऐसे ही कई वजहों से फिल्म के रिलीज में देरी हुई और उसकी लागत भी बढ़ती चली गई.

‘जग्गा जासूस’ फिल्म समीक्षकों की नजर में भी खरी उतर नहीं पाई है. इस फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर, रणबीर कपूर और अनुराग बासु ने साथ मिलकर किया है. फिल्म में रणबीर और कटरीना के अलावा सयानी गुप्ता और सौरभ शुक्ला ने भी काम किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi