S M L

Box Office Report Day 6 : वरुण की 'सुई धागा' के सामने विशाल की 'पटाखा' ने टेके घुटने

सुई धागा' भारत के कुल 2500 स्क्रीनिंस पर रिलीज की गई है. फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

Updated On: Oct 04, 2018 09:04 PM IST

Ankur Tripathi

0
Box Office Report Day 6 : वरुण की 'सुई धागा' के सामने विशाल की 'पटाखा' ने टेके घुटने

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर पिछले फिल्मी फ्राइडे दो फिल्में रिलीज हुई थी. जहां एक ओर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की सुई धागा थी तो दूसरी ओर विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी पटाखा थी. वहीं वरुण धवन की फिल्म सुई धागा ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. लेकिन वहीं पटाखा दूर-दूर तक कहीं नजर नहीं आ रही है. आइए जानते हैं अबतक की इन दोनों फिल्मों की कुल कमाई.

वरुण और अनुष्का ने अपनी फिल्म सुई धागा को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हर शहर जाकर अपनी फिल्म प्रमोट की और इसका फायदा भी उन्हें मिलता दिखाई दिया. जी हां ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के छठवें दिन 3.80 करोड़ का बिजनेस किया है. ऐसे में फिल्म की कुल कमाई 59.15 करोड़ हो चुकी है. 'सुई धागा' भारत के कुल 2500 स्क्रीनिंस पर रिलीज की गई है. फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' भी भारत के 875 स्क्रीनिंस पर रिलीज की गई. फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. लेकिन कमाई के मामले में फिल्म रफ्तार अभी भी बहुत धीमी है. जी हां ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के छठवें दिन महज 56 लाख की कमाई की .ऐसे में फिल्म की अबतक की कुल कमाई 7.11 करोड़ हो चुकी है.

[ यह भी पढ़ें : सोहा अली खान ने पति के साथ मनाया अपना 40वां जन्मदिन, सैफ करीना नहीं आए नजर, देखिए तस्वीरें ]

आपको बता दें अब इन दोनों फिल्मों में कोई लड़ाई नही बची है. ऐसे में कल बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं. जिसमें एक 'अंधाधुन' और एक 'लवयात्री' है .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi