S M L

बॉक्स ऑफिस : सलमान से भिड़ने को तैयार सनी देओल

इस ईद पर होने जा रहा है सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ और सनी की ‘भैया जी सुपरहिट’ का मुकाबला

Updated On: Apr 14, 2017 09:19 AM IST

Kumar Sanjay Singh

0
बॉक्स ऑफिस : सलमान से भिड़ने को तैयार सनी देओल

सलमान ख़ान बॉलीवुड के सुल्तान हैं तो सनी पाजी के पास भी ढाई किलो का हाथ है. ये अलग बात है कि कभी दोनों का आमना-सामना नहीं हुआ लेकिन जल्द ही दोनों सूरमा बॉक्स ऑफिस पर जोरआजमाइश करते नजर आएंगे.

खबर है कि ईद के मौके पर सलमान ख़ान की फिल्म 'ट्यबलाइट' का मुकाबला सनी देओल की फिल्म 'भैया जी सुपरहिट' से होना तय है. 'भैया जी सुपरहिट' पिछले 6 साल से रिलीज होने का इंतजार कर रही है. अब इस फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल ने इसे ईद के मौके पर रिलीज करने का एलान किया है.

tubelight

ईद का त्योहार अमूमन सलमान ख़ान की फिल्मों के लिए रिजर्व माना जाता रहा है अगर 'ट्यूबलाइट' के साथ सनी पाजी की फिल्म रिलीज होती है तो सनी की लोकप्रियता के कारण सलमान को जबरदस्त टक्कर मिल सकती है. महेंद्र धारीवाल का कहना है 'दोनों ही फ़िल्में अलग-अलग जॉनर की हैं इसलिए दोनों ही फिल्मों के चांसेज बराबर हैं.’ सनी देओल के साथ इस फिल्म में प्रीति जिंटा भी हैं

वैसे सनी पाजी बॉक्स ऑफिस पर छुपे रुस्तम साबित होते रहे हैं. निजी जीवन में सलमान ख़ान और सनी देओल अच्छे दोस्त माने जाते हैं. बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों सितारों का मुकाबला एक दिलचस्प अनुभव साबित हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi