S M L

बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे ऋतिक और कंगना, एक ही दिन रिलीज होगी 'मणिकर्णिका' और 'सुपर 30''

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' अगले साल एक ही दिन 26 जनवरी को रिलीज होने वाली हैं

Updated On: Oct 05, 2018 07:45 PM IST

Ankur Tripathi

0
बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे ऋतिक और कंगना, एक ही दिन रिलीज होगी 'मणिकर्णिका' और 'सुपर 30''

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच हुए विवाद को कौन नहीं जनता. इस विवाद के दौरान कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन से उनके साथ रिश्ता रखकर उन्हें धोखा देने और निचा दिखाने का आरोप लगाया था . जिस वजह से अब ये दोनों ही सितारे एक दूसरे को देखना भी पसद नहीं करते हैं. ऐसे में अब इन दोनों से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें, ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की फिल्म एक ही दिन रिलीज होने वाली है.

जी हां कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' अगले साल एक ही दिन 26 जनवरी को रिलीज होने वाली हैं. इस वजह से इसे एक बड़ी टक्कर के रूप में देखा जा रहा है. इस फिल्म के क्लैश को लेकर अभी तक किसी सितारे ने कोई बात नहीं कही है. लेकिन एनडीटीवी की खबर के अनुसार फिल्म मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन ने कहा "आप देखेंगे कि हमने अपनी फिल्म रिलीज करने की तारीख बहुत सोच कर तय की है. इन तारीखों का हमारे जीवन में महत्व होने के कारण 15 अगस्त को हमने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया और ये सभी तारीखें, चाहे 15 अगस्त हो या 2 अक्टूबर (टीजर रिलीज), या 26 जनवरी राष्ट्रवादी होने के नाते सीधे तौर पर हमसे जुड़ी हुई हैं. हमारी फिल्म इसी शैली की है और यह दर्शकों को प्रेरित करेगी."

[ यह भी पढ़ें : तनुश्री दत्ता के पक्ष में अनुष्का शर्मा ने दिया बड़ा बयान, कहा 'हमें उनका कैरेक्टर एनालिसिस नहीं करना चाहिए '' ]

आपको बता दें इन दोनों फिल्मों को लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह है.जिस वजह से इन दोनों फिल्मों को लेकर बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक है. जिसमें ऋतिक मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi