S M L

इन दिनों बॉबी देओल के सितारे हैं बुलंद, एक और फिल्म की साइन

ये फिल्म पुनर्जन्म पर आधारित होगी

Arbind Verma Updated On: Mar 13, 2018 06:29 PM IST

0
इन दिनों बॉबी देओल के सितारे हैं बुलंद, एक और फिल्म की साइन

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की किस्मत सलमान की वजह से लगता है एक बार फिर से खुल गई है. ‘रेस 3’ की इन दिनों वो शूटिंग कर रहे हैं. इसके बाद बॉबी अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना-फिर से’ की शूटिंग करेंगे. लेकिन बड़ी बात ये है कि बॉबी ने एक और फिल्म साइन कर ली है.

बॉबी ने की हाउसफुल 4’ साइन

बॉबी देओल की किस्मत अब ट्रैक पर आती नजर आ रही है. क्योंकि उनकी तीन फिल्में बैक टू बैक आने वाली हैं. फिलहाल तो वो सलमान खान के साथ ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन इसके बाद वो अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना-फिर से’ की शूटिंग करेंगे. और इन दोनों फिल्मों के बाद वो ‘हाउसफुल 4’ में भी नजर आएंगे क्योंकि अभी हाल ही में उन्होंने ये फिल्म साइन की है.

कई सितारे होंगे साथ

‘हाउसफुल 4’ में बॉबी देओल के अलावा अक्षय कुमार और रितेश देशमुख भी होंगे. ये फिल्म पुनर्जन्म पर आधारित होगी जो मुमकिन है कि लोगों को जमकर हंसाएगी. इस सीरीज की तीनों ही फिल्मों ने अच्छा कारोबार किया था. अब हंसी के लेवल को एक स्टेप और उपर लेकर जाएंगे फिल्म निर्माता. निर्माता ने कहा कि इस रोल के लिए बॉबी देओल बिल्कुल फिट बैठते थे. साजिद के साथ काम करने को लेकर बॉबी ने कहा कि, ‘मैं साजिद के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हूं. मैं हमेशा से साजिद के साथ काम करना चाहता था और आखिर ऐसा हो गया. अक्षय के साथ मेरी दोस्ती अच्छी है और उनके साथ फिल्म में काम करने का मतलब है मजा आना. मैं इस फिल्म के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi