S M L

मैं अपने बच्चों की मां और पिता दोनों बनने की कोशिश कर रहा हूं –बोनी कपूर

श्रीदेवी ने निधन से पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में काम किया था. इस फिल्म में उन्होंने कैमियो रोल किया था

Updated On: May 25, 2018 01:24 PM IST

Arbind Verma

0
मैं अपने बच्चों की मां और पिता दोनों बनने की कोशिश कर रहा हूं –बोनी कपूर

24 फरवरी को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था. उनके अचानक जाने से पूरा बॉलीवुड सद्मे में था. लेकिन उनके निधन के बाद से लेकर अभी तक उनका परिवार इस सद्मे से उबर नहीं पाया है. अभी हाल ही में बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी जिंदगी श्रीदेवी के बगैर कैसी चल रही है?

बोनी कपूर ने बताया दिल का हाल

बोनी कपूर ने वेब पोर्टल मसाला को दिए गए एक इंटरव्यू में ये बताया है कि, ‘मैं अपने बच्चों की मां और पिता दोनों बनने की कोशिश कर रहा हूं. श्रीदेवी अचानक से अलविदा कह गईं. उनके बिना ये पिछले कुछ महीने बहुत मुश्किल के बीते हैं. हमारी जिंदगी में सब कुछ फ्रीज हो गया है. बहुत सारी चीजें कहने को थीं और बहुत सारे काम होने थे. अब मैं बच्चों की खातिर धीरे-धीरे इन सब चीजों को फिर से शुरू कर रहा हूं. जो चीजें अधूरी रह गई थीं उन्हें दोबारा जीवंत करना है. मैं अभी तक इस बात को मान ही नहीं पा रहा हूं कि वो हमेशा के लिए चली गई हैं.’

My number 1

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

श्रीदेवी ने जीरो में किया था काम

श्रीदेवी ने निधन से पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में काम किया था. इस फिल्म में उन्होंने कैमियो रोल किया था. कुछ दिनों पहले ही श्रीदेवी को उनकी फिल्म ‘मॉम’ में बेहतरीन अदाकारी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया था, जिसे उनकी बेटी खुशी कपूर, जाह्नवी कपूर और पति बोनी कपूर ने लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi