S M L

बोनी कपूर ने अपनी शादी के 22 साल पूरा होने पर शेयर किया वीडियो, श्रीदेवी को किया याद

दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी के अचानक निधन से पूरा बॉलीवुड सदमें में था. पूरा देश उनके लिए सड़क पर निकल आया था

Updated On: Jun 02, 2018 11:02 PM IST

Arbind Verma

0
बोनी कपूर ने अपनी शादी के 22 साल पूरा होने पर शेयर किया वीडियो, श्रीदेवी को किया याद

दुबई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने बोनी कपूर और खुशी कपूर के साथ श्रीदेवी भी गई थीं लेकिन वो वहां से कभी वापस नहीं लौटीं. शनिवार को बोनी और श्रीदेवी की शादी के 22 साल पूरे हो गए. इस पर बोनी ने श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से मोहित की शादी का एक वीडियो शेयर किया है.

बोनी-श्रीदेवी की शादी को हुए 22 साल

बोनी कपूर ने अपनी शादी के 22 साल पूरा होने के मौके पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये मोहित मारवाह की शादी का वीडियो है. इस शादी में खुशी कपूर और बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी भी गई थीं. जबकि जाह्नवी कपूर अपने फिल्म की शूटिंग की वजह से वहां नहीं जा पाई थीं. शादी के 22 साल पूरा होने के मौके पर बोनी ने कई यादगार पल इस वीडियो के जरिए साझा किए हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘आज हमारी शादी को 22 साल हो गए. जान...मेरी पत्नी, मेरी सोलमेट, ढेर सारा प्यार और बेटियां मेरे साथ हमेशा रहेंगी.’

अचानक निधन से थे सभी लोग स्तब्ध

दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी के अचानक निधन से पूरा बॉलीवुड तो सदमें में था ही. पूरा देश उनके लिए सड़क पर निकल आया था. वो दुबई के अपने आखिरी दिनों में बेटी जाह्नवी के लिए शॉपिंग करना चाहती थीं क्योंकि जाह्नवी ने उन्हें दुबई से शॉपिंग करने के लिए एक लंबी-चौड़ी लिस्ट दी थी लेकिन न वो आईं और न आया जाह्नवी की शॉपिंग का सामान. आई तो बस दिल दुखाने वाली खबर.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi