S M L

अपनी मॉम श्रीदेवी को भला क्यों कॉपी करेंगी जाह्नवी? : बोनी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं

Akash Jaiswal Updated On: Jan 29, 2018 03:42 PM IST

0
अपनी मॉम श्रीदेवी को भला क्यों कॉपी करेंगी जाह्नवी? : बोनी कपूर

मराठी फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार जाह्नवी कपूर की तुलना अक्सर उनकी मॉम श्रीदेवी से की जाती है. बॉलीवुड में श्रीदेवी ने अपनी कला से एक अलग ही पहचान बना रखी है. इंडस्ट्री में उनकी काफी फैन फॉलोविंग है. ऐसे में अब लोग इस बात पर भी चर्चा कर रहे हैं कि क्या जाह्नवी भी अपनी मॉम की तरह बॉलीवुड में सभी का दिल जीत पाएंगी? या फिर क्या वो अपनी मॉम को ही कॉपी करके नाम कमाएंगी?

इस बारे में बात करते हुए जाह्नवी के पिता बोनी कपूर ने पीटीआई से कहा, “जाह्नवी की एक अपनी पहचान है. वो अपनी पर्सनालिटी में रहना पसंद करती हैं जोकि अच्छा है. श्रीदेवी एक आइकोनिक फिगर थी और फिर जाह्नवी खुद उनकी बेटी होकर उन्हें क्यों कॉपी करेंगी?” अगर इंडस्ट्री में उन्हें अपनी अलग छवि बनानी है तो उन्हें ऐसी चीजें करनी होंगी जिससे उनकी पहचान बने. वो काफी सेंसिबल और इंटेलीजेंट हैं. साथ ही वो मेहनती हैं और अपने काम के प्रति काफी डेडिकेटेड हैं. इस तरह से वो खुद की पहचान जरूर बना पाएंगी.

sridevi with boney kapoor

बोनी ने कहा कि जिस तरह से फिल्म ‘धड़क’ का काम चल रहा है उससे वो बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा, ”मैं एक दिन के लिए उदयपुर गया था और वहां सब अच्छा चल रहा है. वो एक सॉन्ग की फिल्मिंग कर रही थी और वो काफी मजेदार लग रहा था. मैंने उनके कई फोटोज भी देखें हैं और वो सभी शानदार हैं.”

WhatsApp Image 2018-01-29 at 3.35.57 PM

आपको बता दें कि बोनी कपूर की फिल्म ‘नो एंट्री सीक्वल’ को लेकर इन दिनों सुर्खियों का बाजार गर्म है. कहा जा रहा है कि फिल्म के सीक्वल में अब सलमान खान नजर नहीं आएंगे. फिल्म की कास्टिंग के बारे में जब बोनी से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं जानता हूं कि फिल्म के सीक्वल की घोषणा काफी समय पहले कर दी गई. मुझे फिल्म के स्टार कास्ट पर कमेंट नहीं करना. मैं इतना कह सकता हूं कि फिल्म बहुत जल्द बनेगी.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi