S M L

8 दिन बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी के निधन के रहस्य से हटाया पर्दा

मैंने ये नहीं बताया कि मैं शाम को उन्हें दुबई में मिलने वाला हूं

Arbind Verma Updated On: Mar 04, 2018 11:30 AM IST

0
8 दिन बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी के निधन के रहस्य से हटाया पर्दा

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से उनका परिवार पूरी तरह टूट चुका है. उनके फैंस भी इस घटना से बेहद आहत हैं. 24 फरवरी को 54 साल की श्रीदेवी दुबई के होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह बाथटब में डूबने से हुई बताई गई. लेकिन घटना की शाम को क्या कुछ हुआ इसके बारे में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने एक ब्लॉग के जरिए खुलासा किया है.

बोनी कपूर ने बताई पूरी दास्तां

श्रीदेवी की मौत के बाद भी लोग ये यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर किसी भी इंसान की मौत एक डेढ़ फीट गहरे बाथटब में डूबने से कैसे हो सकती है? जबकि दुबई के डॉक्टर्स ने भी अपने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यही बात बताई है. लेकिन इस रहस्य से पर्दा हटा दिया है खुद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने एक ब्लॉग के जरिए इसका खुलासा किया है. ब्लॉग के मुताबिक ये सारी बातें बोनी ने खुद अपने दोस्त कोमल नाहटा को बताई है. कोमल ने लिखा है कि, ‘बोनी कपूर अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी के बाद एक जरूरी मीटिंग में शामिल होने के लिए भारत आ गए थे. 22 फरवरी को उनकी लखनऊ में एक मीटिंग थी. श्रीदेवी को उनकी बेटी जाह्नवी ने शॉपिंग की एक लंबी लिस्ट दी थी जो उनके फोन में ही थी. 21 फरवरी को श्रीदेवी ने शॉपिंग का प्लान बनाया था लेकिन रस अल-खई माह में वो अपना फोन भूल गईं जिसके बाद उन्होंने अपना पूरा दिन होटल के कमरे में ही बिताया. 22 फरवरी को भी वो होटल के कमरे से बाहर नहीं निकलीं. उन्होंने पूरा वक्त अपने दोस्तों से चैट कर और आराम कर बिता दिया. 23 तारीख को भी श्रीदेवी ने ऐसा ही किया. वो इस इंतजार में थीं कि बोनी उनके वापस आने की टिकट बदलवा दें तो वो शॉपिंग कर वापस आ जाएं.’

बोनी को 'पापा' कहकर बुलाती थीं श्रीदेवी

बोनी ने कोमल को आगे बताया कि, ’24 तारीख को मैंने श्रीदेवी से बात की थी तो उन्होंने मुझसे कहा था कि पापा मैं आपको मिस कर रही हूं. मैंने भी उनसे कहा था कि मैं भी उन्हें बहुत मिस कर रहा हूं लेकिन मैंने ये नहीं बताया कि मैं शाम को उन्हें दुबई में मिलने वाला हूं. जाह्नवी ने मुझसे कहा था कि मां दो दिन से अकेली हैं, वो अकेले डरेंगी. मां अपना पासपोर्ट और जरूरी कागज गुम कर सकती हैं.’ कोमल नाहटा ने इस घटना की पूरी जानकारी अपने ब्लॉग पर दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi