S M L

श्रीदेवी को राष्ट्रीय पुरस्कार की खबर पर बेटी जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ में उनके अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा जाएगा

Updated On: Apr 13, 2018 06:32 PM IST

Akash Jaiswal

0
श्रीदेवी को राष्ट्रीय पुरस्कार की खबर पर बेटी जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्म ‘मॉम’ में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को साल 2018 की सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा जाएगा. इस खबर से उनके परिवारवालों और फैंस में खुशी की लहर है. आज श्रीदेवी हमारे बीच नहीं हैं लेकिन फैंस उनकी इस बड़ी जीत पर उनके परिवार वालों की तरफ से रिएक्शन की प्रतीक्षा जरूर कर रहे थे.

श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, “ इस खबर से हम खुश हैं कि श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ में उनके अभिनय के लिए जूरी ने सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार देने की घोषणा की है. ये हम सभी के लिए एक खास लम्हा है. वो हमेशा से एक परफेक्शनिस्ट थीं और उन्होंने अपनी 300 से भी ज्यादा फिल्मों में ये साबित करके दिखाया है. वो सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर ही नहीं बल्कि एक अच्छी हाउसवाइफ भी थीं. ये समय उनके जिंदगी और उनकी सफलताओं को सेलिब्रेट करने का है. आज वो हमारे साथ नहीं हैं लेकिन उनकी जीवन गाथा हमेशा जीवित रहेगी.

इसी के साथ उन्होंने भारत सरकार का शुक्रियादा करते हुए कहा, “हम भारत सरकार और आदरणीय जूरी मेंबर्स को इस सम्मान के लिए धन्यवाद कहना चाहेंगे. इसी के साथ हम हमारे सभी दोस्त, उनके फैंस के भी आभारी हैं जो हमें आज बधाई संदेश भेज रहे हैं. शुक्रिया.”

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi