S M L

श्रीदेवी की कमी पूरी करेंगी बेटी जाह्नवी और खुशी, रिसीव करेंगी नेशनल अवॉर्ड

श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया जाएगा

Updated On: May 02, 2018 10:54 AM IST

Akash Jaiswal

0
श्रीदेवी की कमी पूरी करेंगी बेटी जाह्नवी और खुशी, रिसीव करेंगी नेशनल अवॉर्ड

नेशनल अवॉर्ड 2018 की घोषणा करते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने हाल ही में बताया कि फिल्म ‘मॉम’ के लिए दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर सम्मानित किया जाएगा. एक तरफ जहां इस खबर से उनके परिवार और फैंस में खुशी की लहर थी वहीं सभी के दिल में इस बात का दुख भी था कि इस अवॉर्ड को रिसीव करने के लिए श्रीदेवी जीवित नहीं हैं.

अब डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस कमी को श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पूरा करेंगी. रिपोर्ट में बताया गया कि गुरुवार को श्रीदेवी के नेशनल अवॉर्ड को बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी मिलकर रिसीव करेंगे.

रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया कि श्रीदेवी को खो देने का घाव अब भी काफी गहरा है. श्रीदेवी को गए अभी दो महीने ही हुए हैं. अगर श्रीदेवी का जिक्र भी हो जाए तो बोनी कपूर की आंखों से आंसू छलक उठते हैं. बोनी श्रीदेवी को लेकर किसी भी चीज को अब नजरअंदाज कर सकते थे लेकिन श्रीदेवी के फिल्मी सफर को मद्देनजर रखते हुए देखा जाए तो नेशनल अवॉर्ड अपने आप में ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण है. इसलिए जाह्नवी और खुशी ने इसके लिए अपने पिता बोनी कपूर को मनाया.

SHA_6001

आपको बता दें कि जाह्नवी और खुशी ये अवॉर्ड लेने बोनी कपूर के साथ दिल्ली पहुंच चुके हैं.

इसी के साथ ये भी सुनने में आया है कि जाह्नवी और खुशी चाहते थे कि अर्जुन और अंशुला कपूर भी इस इवेंट को अटेंड करें. लेकिन अर्जुन और अंशुला का मानना था कि इस लम्हे को उन्हें पिता बोनी कपूर के साथ स्पेंड करना चाहिए.

 

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi