S M L

Heartbreaking: आपकी आंखें नम कर देगा श्रीदेवी के लिए लिखा गया बोनी कपूर का ये लेटर

श्रीदेवी की याद में बोनी कपूर ने लिखा ये दर्दभरा लेटर

Updated On: Mar 01, 2018 10:59 AM IST

Akash Jaiswal

0
Heartbreaking: आपकी आंखें नम कर देगा श्रीदेवी के लिए लिखा गया बोनी कपूर का ये लेटर

बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकारा श्रीदेवी अब दुनिया से रुखसत हो गई हैं. ऐसे में उनके परिवार में शोक का माहौल है. श्रीदेवी को याद करते हुए बोनी कपूर ने एक लेटर लिखा है जिसे पढ़कर आपकी भावुक हो उठेंगे. इस लेटर में बोनी ने अपना दर्द बयां करते हुए कई सारी बातें कही हैं.

श्रीदेवी के लिए बोनी कपूर का लैटर

बोनी ने श्रीदेवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस लेटर को पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने लिखा, “एक दोस्त, एक पत्नी, और मेरी दो छोटी बेटियों की मां के खोने का दर्द बयां नहीं किया जा सकता. मैं अपने परिवार, दोस्त, सहकर्मी, शुभचिंतक और फैंस को तहे दिल से धन्यवाद कहना चाहूंगा कि उन्होंने इस घड़ी में हमारा साथ दिया. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे, जाह्नवी और खुशी को अर्जुन और अंशुला की तरफ से हर तरह का सपोर्ट मिला. हमने परिवार की तरह एक जुट होकर इस दुखद घड़ी का सामना किया.

दुनिया के लिए वो उनकी चांदनी थीं...एक दिग्गज कलाकार. लेकिन मेरे लिए वो मेरा प्यार, दोस्त और मेरी बेटियों की मां और मेरी पार्टनर थीं. मेरी बेटियों के लिए वो ही सबकुछ थीं. वो ऐसा दायरा थीं जिनके इर्द गिर्द मेरा परिवार चलता था.

अब मैं अपनी वाइफ और जाह्नवी, खुशी की मॉम को अलविदा कह रहा हूं. इसलिए हम अनुरोध करते हैं कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए और इस समय हमें अकेला छोड़ दिया जाए. अगर आपको श्री के बारे में बात ही करनी है तो उस समय की बात करें जिसे याद करके आप उनसे जुड़ पाते हैं. वो ऐसी कलाकार थीं और हैं जिनकी जगह कोई नहीं ले सकता. उस चीज के लिए उनसे प्रेम करें और उनका सम्मान करें. एक कलाकार की जिंदगी में पर्दा कभी नहीं गिरता क्योंकि वो सिल्वर स्क्रीन पर हमेशा चमकते रहते हैं.

इस समय मेरी चिंता यही है कि श्री के बिना मुझे अपनी बेटियों के साथ आगे बढ़ना है. वो हमारी जिंदगी, हमारी ताकत और वो वजह थी जिसके कारण हम स्माइल करते थे. हम उनसे बहुत प्यार करते हैं. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले, प्रिये. हमारी जिंदगी अब एक जैसी कभी नहीं होगी.” -बोनी कपूर

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi