S M L

आईफा में श्रीदेवी को याद करके भावुक हुए बोनी कपूर, बेटे अर्जुन कपूर ने दिया साथ

आईफा अवॉर्ड्स 2018 में श्रीदेवी को उनकी फिल्म ‘मॉम’ ‘के लिए सम्मानित किया गया

Updated On: Jun 26, 2018 09:32 AM IST

Akash Jaiswal

0
आईफा में श्रीदेवी को याद करके भावुक हुए बोनी कपूर, बेटे अर्जुन कपूर ने दिया साथ

आईफा अवॉर्ड 2018 का आयोजन इस साल बैंकॉक में हुआ जहां बोनी कपूर और उनके बेटे अर्जुन कपूर ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इस इवेंट पर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ में उनके परफॉर्मेंस के लिए सम्मानित किया गया. इस अवॉर्ड ट्रॉफी को बोनी कपूर ने ग्रहण किया और उनके भाई अनिल कपूर ने उन्हें ये अवॉर्ड प्रेजेंट किया.

Boney-Kapoor-Anil-Kapoor-Arjun-Kapoor

स्टेज पर अवॉर्ड लेते समय बोनी एक बार फिर श्रीदेवी को याद करके भावुक हो उठे. इस नाजुक स्थिति में बेटे अर्जुन कपूर ने उन्हें हौसला दिया. यहां बोनी ने अवॉर्ड लेते समय कहा, “मैं इस अवॉर्ड को ‘मॉम’ की पूरी टीम को समर्पित करता हूं. मैं अपनी भावनाओं को बयां नहीं कर सकता. मैं उन्हें हर समय मिस करता हूं, हर मिनट, हर सेकंड. मुझे अब भी लगता है कि वो यहीं पर हैं. मैं चाहता हूं कि आप सभी जाह्नवी को भी उसी तरह से सपोर्ट करें जिस तरह से आपने उनकी मां को सपोर्ट किया.”

आपको बता दें कि इस अवॉर्ड समारोह में नवाजुद्दीन सिद्दिकी को भी फिल्म ‘मॉम’ में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर सम्मनित किया गया. नवाज ने ये अवॉर्ड श्रीदेवी को समर्पित किया और ट्विटर पर एक ट्वीट लिखकर कहा, “श्रीदेवी जैसी सुपरस्टार के साथ काम करना मेरा सौभाग्य था और मैं ये अवॉर्ड उन्हें समर्पित करता हूं.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi