S M L

श्रीदेवी की याद में बोनी कपूर ने किया ये स्पेशल काम

श्रीदेवी ने 24 फरवरी, 2018 को दुबई में अपनी अंतिम सांसे ली

Updated On: Apr 29, 2018 10:08 AM IST

Akash Jaiswal

0
श्रीदेवी की याद में बोनी कपूर ने किया ये स्पेशल काम
Loading...

श्रीदेवी के निधन के बाद अब बोनी कपूर जल्द ही उनके जीवन पर एक डाक्यूमेंट्री फिल्म बना सकते हैं. इसके लिए उन्होंने 'श्री', 'श्रीदेवी' और 'श्रीदेवी मैम' नाम के तीन फिल्म टाइटल्स को रजिस्टर भी करवा लिया है. ये रजिस्टरेशन उन्होंने बॉलीवुड के प्रोड्यूसर एसोसिएशन के रजिस्टरेशन डिपार्टमेंट के पास करवाया है.

डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि बोनी श्रीदेवी पर फिल्म बनाने को लेकर सीरियस हैं और इसलिए उन्होंने इस टाइटल्स को रजिस्टर करवा लिया है. इसी के साथ श्रीदेवी ने जिन फिल्मों में काम किया है उन फिल्मों को भी वो अपने ताबे में लेना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने उन फिल्मों के टाइटल भी रजिस्टर करवा लिए हैं.

बताया गया कि बोनी ने फिल्म ‘चालबाज’, ‘रूप की रानी चोरों का राजा’, ‘जांबाज’, ‘मिस्टर इंडिया’ और साथ ही ‘रिटर्न ऑफ मिस्टर इंडिया’ जैसे टाइटल भी रजिस्टर करवा लिए हैं. गौरतलब है कि बोनी द्वारा रजिस्टर करवाए गए 20 टाइटल्स में से ये सिर्फ कुछ चुनिंदा नाम हैं.

आपको बता दें कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से हुआ. उनकी अंतिम यात्रा में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्ती समेत उनके हजारों फैंस शामिल थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi