S M L

अनिल कपूर ने श्रीदेवी के निधन के बाद किया आधिकारिक बयान जारी, आप भी पढ़ें

बोनी कपूर ने भी ट्वीट कर सभी का निजी तौर पर धन्यवाद किया है

Updated On: Mar 01, 2018 11:08 PM IST

Arbind Verma

0
अनिल कपूर ने श्रीदेवी के निधन के बाद किया आधिकारिक बयान जारी, आप भी पढ़ें

28 फरवरी 2018 को बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो गईं. बॉलीवुड समेत सभी लोगों ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी. पूरा जन-सैलाब उनके आखिरी दर्शन के लिए उमड़ पड़ा था. श्रीदेवी को अलविदा कहने के बाद कपूर खानदान ने अपना आधिकारिक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने सभी देशवासियों और खास तौर पर मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया है.

अनिल कपूर ने किया आधिकारिक बयान जारी

श्रीदेवी के देहावसान के बाद अभिनेता और उनके देवर अनिल कपूर ने ट्विटर पर एक आधिकारिक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि, ‘श्रीदेवी के निधन के बाद हमारा परिवार बहुत ही दु:खी है. मैं अपने शुभचिंतकों को शुक्रिया कहना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने दु:ख की इस घड़ी में हमारा भरपूर साथ दिया. उनके साथ की वजह से ही हम श्रीदेवी को ठीक तरह से अंतिम विदाई दे पाए. मैं मुंबई पुलिस का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने हमारा कदम-कदम पर साथ दिया. उन लोगों का भी तहे दिल से शुक्रिया जो लोग श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए आए और उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की.’

बोनी कपूर ने भी ट्विटर के जरिए धन्यवाद कहा

फिल्म निर्माता और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी श्रीदेवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर सभी का निजी तौर पर धन्यवाद किया और मीडिया से ये गुजारिश की कि वो ऐसे समय में परिवार की निजता का ख्याल रखें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi