S M L

‘सरकार-3’ पहले लेखक को दिखाओ – बॉम्बे हाईकोर्ट

लेखक ने लगाया था क्रेडिट ना देने का आरोप, स्क्रिप्ट चुराने के आदी हो चुके हैं रामू

Updated On: Mar 20, 2017 12:22 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
‘सरकार-3’ पहले लेखक को दिखाओ – बॉम्बे हाईकोर्ट

रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार-3' मुश्किलों में फंसती नज़र आ रही है. मुंबई हाईकोर्ट ने वर्मा को रिलीज से पहले फिल्म इसके स्क्रिप्ट राइटर निलेश गिरकर को दिखाने का आदेश दिया है.

हाल ही में गिरकर ने रामगोपाल वर्मा पर फिल्म की क्रेडिट में अपना नाम ना दिए जाने से संबंधित मामला कोर्ट में दायर किया था जिस पर फैसला देते हुए कोर्ट ने वर्मा को गिरकर को फिल्म दिखाने के अलावा सेटलमेंट डिपॉजिट के तौर पर 6.2 लाख रुपये भी जमा करवाने का आदेश दिया.

रामगोपाल वर्मा के लिए इससे पहले फिल्म "डिपार्टमेंट" का लेखन कर चुके  चुके निलेश गिरकर के मुताबिक़-'उन्होंने सरकार-3 की स्क्रिप्ट लिखी है. लेकिन वर्मा ने इस स्क्रिप्ट के पूरे पैसे अब तक नहीं चुकाए और ना ही फिल्म की क्रेडिट में उनका नाम दिया. राम गोपाल वर्मा निर्देशित 'सरकार 3' में अमिताभ बच्चन के साथ इस बार मनोज बाजपेयी, यामी गौतम, अमित साध और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. ये फिल्म आगामी 7 अप्रैल को रिलीज होगी.

फिल्म डिपार्टमेंट के वक्त लेखक दानिश रजा ने भी राम गोपाल वर्मा पर उनसे लेखन कराकर फिल्म में उनका नाम ना देने का आरोप लगाया था. उस वक्त भी रामू ने दानिश को ना जानने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया था. दानिश के केस का आगे क्या हुआ पता नहीं लेकिन रामू इस बार कोर्ट में फेरे में आकर फंस गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi