S M L

Bombairiya Movie Review: कॉमेडी से भरपूर है रवि किशन, राधिका आप्टे की फिल्म 'बॉम्बेरिया'

इस फिल्म के साथ पिया सुकन्या निर्देशन की दुनिया में अपना डेब्यू कर रही हैं.

Updated On: Jan 17, 2019 11:29 AM IST

Ankur Tripathi

0
Bombairiya Movie Review: कॉमेडी से भरपूर है रवि किशन, राधिका आप्टे की फिल्म 'बॉम्बेरिया'

इस हफ्ते बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही फिल्म 'बॉम्बेरिया' बहुत ही खास होने वाली है. जी हां 54 किरदारों से सजी इस फिल्म में हम रवि किशन, राधिका आप्टे, सिद्धांथ कपूर, शिल्पा शुक्ला समेत कई दिग्गज सितारों को एक साथ देख पाएंगे. इस फिल्म का निर्देशन पिया सुकन्या ने किया है. इस फिल्म के साथ पिया निर्देशन की दुनिया में अपना डेब्यू कर रही हैं.

1 घंटे 52 मिनट लंबी ये फिल्म एक ब्लैक कॉमेडी है जिसमें एक मोबाइल के अंदर एक ऐसा वीडियो है. जिसे लेकर यह फिल्म चलती है और इन 54 किरदारों की जिंदगी में तबाही मच जाती है. फिल्म की स्क्रीनिंग पर फिल्म को बहुत पसंद किया गया है. जिसके बाद फिल्म की टीम की येही मंशा है कि सिनामघरों में भी दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आएगी.

[ यह भी पढ़ें: Why Cheat India Movie Review: कॉनमैन बनकर भारत को लूटने निकले इमरान हाशमी, पढ़ें ]

इस फिल्म की निर्देशक पिया सुकन्या ने फर्स्टपोस्ट के साथ हुई उनकी खास बातचीत में बताया कि ''ये फिल्म उनके जीवन की बहुत बड़ी फिल्म है जिसे उनके पति माइकल वार्ड ने प्रोड्यूस किया है. पिया कहती हैं कि ये फिल्म बनना उनके लिए आसान नहीं रहा है. जिस वजह से उन्हें फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. पिया की फिल्म 'बॉम्बेरिया' कल यानी 18 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi