S M L

पीएम मोदी की बायोपिक में हुई बोमन ईरानी की एंट्री, कहा-फिल्म में काम करना सम्मान की बात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक पर इन दिनों काम चल रहा है

Updated On: Jan 26, 2019 08:57 AM IST

Arbind Verma

0
पीएम मोदी की बायोपिक में हुई बोमन ईरानी की एंट्री, कहा-फिल्म में काम करना सम्मान की बात

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ काफी चर्चा में रही. इस फिल्म के खिलाफ लोगों का गुस्सा साफ तौर पर देखा गया. हालांकि, ये फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन इन दिनों एक और फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है. पीएम मोदी की बायोपिक बनने वाली है.

बोमन ईरानी हुए फिल्म में शामिल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक पर इन दिनों काम चल रहा है. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भूमिका में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म से फर्स्ट लुक जारी किया गया था. इस फिल्म को लेकर लोगों में भी काफी उत्सुकता है. हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार ने गुजरात की उन जगहों का दौरा किया जहां नरेन्द्र मोदी ने अपना बचपन बिताया था. इसी बीच ये भी खबर आई कि बोमन ईरानी इस फिल्म से जुड़ गए हैं.

फिल्म के लिए चुना जाना सम्मान की बात

बोमन ईरानी ने अपने एक बयान में कहा है कि, ‘इस ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए चुना जाना मेरे लिए सम्मान की बात है. ये एक मजबूत टीम है, जिसमें संदीप सिंह (निर्माता), उमंग कुमार और विवेक ओबेरॉय शामिल हैं और मैं इनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. ये नए साल की शानदार शुरुआत है और मैं इस यादगार सफर के लि उत्साहित हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi