S M L

क्या ये टॉप की अभिनेत्रियां हैं बॉलीवुड की सबसे बुरी एक्ट्रेसेज?

ऐसा लगता है कि गूगल पर जो भी जानकारी डाली गई है, वो किसी भी पैमाने पर सही नहीं है

Arbind Verma Updated On: Jun 21, 2018 06:39 PM IST

0
क्या ये टॉप की अभिनेत्रियां हैं बॉलीवुड की सबसे बुरी एक्ट्रेसेज?

गूगल भी न जाने क्या-क्या रंग दिखाता है. अब देखिए कि बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्रियों को भी गूगल सबसे बुरी अभिनेत्रियों में गिनती कर रहा है. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि आप खुद ही इसका सबूत हासिल कर सकते हैं और वो भी केवल गूगल पर ऐसा टाइप कर

प्रियंका, परिणीति और कटरीना हैं बुरी एक्ट्रेसेज?

अब इसे क्या कहें हमारी समझ से तो परे है लेकिन गूगल सर्च इंजन में जब आप ये सर्च करेंगे कि बॉलीवुड की सबसे बुरी एक्ट्रेस कौन है? तो आपके जवाब में कुछ टॉप की हीरोइनों की तस्वीर सामने आएगी. अब ये तो कोई इत्तेफाक नहीं हो सकता और न ही किसी की कारस्तानी ही हो सकती है. बॉलीवुड की सबसे बुरी एक्ट्रेसेज में सबसे पहली जो तस्वीर निकलकर आ रही है, वो है प्रियंका, परिणीति और कटरीना की. अब आप तो खुद भी समझदार हैं कि ये तीनों ही टॉप की अभिनेत्रियां हैं बॉलीवुड की. और ये कैसे बुरी हो सकती हैं. उसके बाद सोनाक्षी और करीना भी लाइन में हैं.

गूगल ने सलमान को बताया बुरा एक्टर

अब ये भी जानिए कि अभी हाल ही में ‘रेस 3’ ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर 100 करोड़ कमाए लेकिन गूगल ने सलमान को बॉलीवुड का सबसे बुरा एक्टर बता दिया. गूगल सर्च इंजन में जब आप बॉलीवुड के सबसे बुरे एक्टर को सर्च करेंगे तो सलमान खान का नाम सर्च रिजल्ट में सबसे उपर आ रहा है. और बेस्ट बॉलीवुड एक्टर्स को सर्च करने पर आमिर, शाहरुख, नसीरुद्दीन शाह और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ-साथ सलमान खान का नाम भी सामने आता है. अब ऐसे में ये समझ आता है कि गूगल पर जानकारी सही नहीं डाली गई है. या फिर इससे किसी ने छेड़छाड़ जरूर की है. और या फिर वो यही नहीं समझ पा रहा है कि कौन बुरी है और कौन नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi