S M L

Shocking: बचपन में इस एक्ट्रेस के साथ हुआ था बलात्कार, अब जाकर किया खुलासा

इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने 60 साल पूरे कर लिए हैं

Akash Jaiswal Updated On: Mar 23, 2018 01:17 PM IST

0
Shocking: बचपन में इस एक्ट्रेस के साथ हुआ था बलात्कार, अब जाकर किया खुलासा

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और अदायगी के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस डेजी ईरानी ने रिवील किया कि जब वो 6 साल की थी तब उनके साथ रेप किया गया था और साथ ही उन्हें प्रताड़ित भी किया गया था. डेजी ने कहा कि उस समय वो बहुत डर गई थी और इसलिए उस बात का जिक्र नहीं किया.

डेजी ने सुनाई अपनी आपबीति

डेजी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बड़ी ही छोटी उम्र से कर दी थी. उन्होंने बताया कि जब वो 6 साल की थी तब वो फिल्म ‘हम पंछी एक डाल के’ की शूटिंग कर रही थीं. उस समय उनका एक गार्डियन उनके साथ था. रात को जब वो रूम में थीं तभी वो आया और उनके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उनसे डेजी की बेल्ट से पिटाई भी की और धमकी दी की यदि उन्होंने इस बात की जानकारी किसी को भी दी तो वो उन्हें जान से मार देगा.

‘मी टू’ कैंपेन से प्रेरित हुईं डेजी

डेजी ने कहा कि वो सोशल मीडिया पर चल रहे ‘मी टू’ कैंपेन से काफी प्रेरित हुईं जिससे उन्हें इस बात की हिम्मत मिली की वो अपनी इस बात को अपने फैंस, मेंटर, फैमिली समेत सभी के साथ शेयर करें. साथ ही आज के टीवी शोज और रियलिटी टीवी पर बच्चों को देखते हुए उन्होंने अपने इस किस्से को सभी के सामने रखा. उनका कहना है कि आजके पेरेंट्स को अपने बच्चों का काफी ख्याल रखना चाहिए और सेक्सुअल अब्यूज के बारे में जागरूक रखना चाहिए.

मां के कारण डेजी ने चुना फिल्मों का रास्ता

डेजी ने आगे बताया कि उनकी मां उनके करियर को लेकर काफी प्रैक्टिकल थी और इसलिए उन्होंने इतनी छोटी उम्र में उन्हें फिल्मों में काम करने भेज दिया. डेजी ने कहा कि उनके साथ कुकर्म करने वाला इंसान अब मर चुका है लेकिन उस घटना का दर्द आज भी उन्हें चुभता है. उस समय उनकी मॉम उन्हें स्टार बनाना चाहती थीं और इसलिए डेजी इस बात की हिम्मत भी नहीं जुटा पाई कि वो अपनी मॉम को कुछ भी कहें. हालांकि एक समय के बाद उनकी मां को इसके बारे में पता चल चूका था लेकिन तब कुछ किया भी नहीं जा सकता था. रेप करने वाले उस शख्स का नाम ‘नजर’ था. फिल्म इंडस्ट्री में उसकी काफी अच्छी पकड़ थी.

डेजी ने आगे कहा कि जब वो 15 साल की हो गई थी तब वो काफी हद तक बिगड़ चुकी थी. वो लोगों के साथ फ्लर्ट करने लगी थी. एक बार उनकी मां ने उन्हें साड़ी और पैडेड स्पॉन्ज पहनाकर प्रोड्यूसर मलिक्चंद कोचर के पास अकेले भेज दिया था. वो उनके लिए फिल्म ‘मेरे हुजूर’ की प्लानिंग कर रहे थे. तब उनका ऑफिस मराठा मंदिर सिनेमा तारदेव सर्किल के पास कहीं था. अपने इस अनुभव को उन्होंने हास्यपद बताया और कहा कि वो प्रोड्यूसर पास आकर उनके सोफे के पास बैठ गया और उन्हें छूना शुरू कर दिया. उन्हें पता था कि उस प्रोड्यूसर के दिमाग में क्या चल रहा है और इसलिए उन्होंने स्पॉन्ज निकालकर उनके हाथों में दे दिया. इसे देखर वो प्रोड्यूसर गुस्से में आ गया.

 

 

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi