विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

खली की बनेगी बायोपिक, कौन बनेगा पर्दे का खली?

जानेमाने रेसलर खली के जीवन पर बॉलीवुड फिल्म बनने की खबर सामने आई है

Akash Jaiswal Updated On: Sep 20, 2017 07:42 PM IST

0
खली की बनेगी बायोपिक, कौन बनेगा पर्दे का खली?

भारत के पोप्युलर रेसलर दलीप सिंह राणा उर्फ खली के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फॉक्स स्टार्स स्टूडियोज ने इस फिल्म के लिए राइट्स भी खरीद लिए हैं.

इस फिल्म में खली के शुरूआती जीवन से लेकर देश के प्रसिद्ध रेसलर बनने तक के सफर को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. इस फिल्म में खली का किरदार निभाने के लिए इसके मेकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत को चुना है. इससे पहले उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में अपनी परफॉरमेंस के बलबूते लोगों के दिल में जगह बनाई.

इस बात को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि ना तो सुशांत की खली जैसी हाइट है और ना ही बॉडी. ऐसे में उनका खली की बायोपिक फिल्म में मुख्य किरदार निभाना थोड़ा अटपटा सा लग रहा है.

फिलहाल सुशांत, निर्देशक अभिषेक कपूर और सारा अली खान के साथ उत्तराखंड में फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग कर रहे हैं.

Khali

खली की हाइट 7 फीट 1 इंच है और उनका वजन 157 किलो है. ऐसे में इतनी सक्षम कद-काठी वाली व्यक्ति के किरदार को बड़े पर्दे पर लाना सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि मेकर्स के लिए भी चुनौतीपूर्ण है.

The Great Khali

बॉलीवुड में फिल्म ‘कुश्ती’ और ‘रामा द सेवीयर’ में खली नजर आ चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने टीवी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi