S M L

एक बार फिर से सोनू ने दिया विवादित बयान, कहा- पाकिस्तान से होता तो इंडिया से मिलते ऑफर्स

कुछ समय पहले सोनू निगम ने लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर बैन की मांग की थी

Updated On: Dec 19, 2018 08:32 AM IST

Arbind Verma

0
एक बार फिर से सोनू ने दिया विवादित बयान, कहा- पाकिस्तान से होता तो इंडिया से मिलते ऑफर्स

कुछ समय पहले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने लाउडस्पीकर पर बैन की मांग की थी जिसके बाद वो विवादों में आ गए थे. लोगों के गुस्से का शिकार होने के बाद उनके खिलाफ फतवा तक जारी कर दिया गया था. लेकिन अब एक और बयान देकर सोनू निगम चर्चा में आ गए हैं और हो सकता है कि वो इसी वजह से मुश्किल में भी पड़ सकते हैं.

सोनू निगम ने फिर दिया बयान

मशहूर सिंगर सोनू निगम ने फिर एक ऐसा बयान सार्वजनिक रूप से दे दिया है जिसकी वजह से वो फिर से चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, एजेंडा आजकर समिट में सोनू निगम ने पाकिस्तानी सिंगर्स को मिलने वाली तवज्जो पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि, ‘कई बार मुझे लगता है कि अगर मैं पाकिस्तान से होता तो मुझे इंडिया से ऑफर्स मिलते. आजकल सिंगर्स को शोज करने के लिए म्यूजिक कंपनी को पेमेंट करना पड़ता है. अगर वो ऐसा नहीं करेंगे तो म्यूजिक कंपनी दूसरे सिंगर्स को बढ़ावा देगी और उन्हें गाने को कहेगी. लेकिन ये म्यूजिक कंपनी पाकिस्तानी सिंगर्स के साथ ऐसा नहीं करती. आतिफ असलम जो मेरे दोस्त हैं और राहत फतेह अली खान इनसे कंपनी किसी शोज के पैसे नहीं मांगती.’

लाउडस्पीकर पर बैन की मांग की थी

आपको बता दें कि, कुछ समय पहले सोनू निगम ने लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर बैन की मांग की थी. उस वक्त भी उन्हें बहुत सारे लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा था. उनके खिलाफ तो फतवा तक जारी कर दिया गया था. हालांकि, उस वक्त सोनू ने ये साफ किया था कि उनका ये बयान किसी धर्म पर नहीं बल्कि लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi