S M L

#MeToo: सोना महापात्रा ने उठाए AIB चीफ तन्मय भट्ट और रोहन जोशी पर सवाल

अभी हाल ही में AIB के एक स्टैंड अप कॉमोडियन उत्सव चक्रवर्ती का स्कैंडल सामने आया था

Updated On: Oct 08, 2018 04:58 PM IST

Arbind Verma

0
#MeToo: सोना महापात्रा ने उठाए AIB चीफ तन्मय भट्ट और रोहन जोशी पर सवाल

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना महापात्रा से जुड़ी काफी दिनों बाद कोई खबर सामने आई है. लेकिन सोना ने जो मुद्दा उठाया है वो फिलहाल काफी सुर्खियों में है. आजकल कोई न कोई अभिनेत्री तकरीबन रोज ही सामने आ रही है और #MeToo कैंपेन के समर्थन में अपनी व्यथा को दुनिया के सामने रख रही हैं. साथ ही तनुश्री दत्ता के समर्थन में भी बातें कर रही हैं. लेकिन सोना ने कुछ सवाल अभी हाल ही में आए AIB के मामले पर उठाए हैं.

सोना ने किया स्क्रीन शॉट शेयर

इन दिनों जब #MeToo और #TimesUp जैसे कैंपेन भारत में जोर पकड़ रहे हैं, उस वक्त AIB के चीफ तन्मय भट्ट और रोहन जोशी ने कुछ ट्वीट्स किए हैं. जिसके बाद बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने उनके किए गए ट्वीट्स को स्क्रीन शॉट्स के जरिए अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए सोना ने लिखा है कि, ‘फनी डौड़ के इन शीर्ष धावक हैं, क्या ऐसा है? क्या ये फनी है?’ ये ट्वीट्स वाकई में किसी भी लिहाज से ठीक नहीं हैं. क्या दर्शकों से हंसी को उत्तेजित करने के लिए महिलाओं को डाउनग्रेड करना हमेशा जरूरी है? विचार के लिए खाना, है ना?

उत्सव चक्रवर्ती का मामला आया सामने

अभी हाल ही में AIB के एक स्टैंड अप कॉमोडियन उत्सव चक्रवर्ती का स्कैंडल सामने आया था, उत्सव पर कई महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. जिसके बाद AIB ने उसे बाहर निकाल दिया. साथ ही में काम करने वाली एक महिला ने उत्सव पर ये आरोप लगाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi