S M L

सिंगर दलेर मेहंदी ने खुद को बताया पाक साफ, सोशल मीडिया पर किया वीडियो शेयर

कोर्ट ने भाई को भी दिया दोषी करार

Arbind Verma Updated On: Mar 17, 2018 05:54 PM IST

0
सिंगर दलेर मेहंदी ने खुद को बताया पाक साफ, सोशल मीडिया पर किया वीडियो शेयर

गायक दलेर मेहंदी को वैसे तो पटियाला कोर्ट ने मानव तस्करी मामले में दो साल की सजा सुनाई है और साथ ही उन पर दो हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है. इस मामले में दलेर मेहंदी को जमानत भी मिल गई है लेकिन अब उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो इस केस पर अपनी सफाई दे रहे हैं.

दलेर मेहंदी ने केस पर दी सफाई

सिंगर दलेर मेहंदी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो इस केस के बारे में कुछ और ही सच्चाई बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि, ‘मैं जानता हूं कि पूरी दुनिया में इस समय जो मुझे प्यार करते हैं, वो सोच रहे होंगे कि जो न्यूज चल रही है कि मैं जेल चला गया हूं तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. 14 साल से ये केस चल रहा था. ये केस मेरे बड़े भाई के नाम पर था जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. ये फैसला अब 14 साल बाद आया है जिसकी मुझे कोई उम्मीद नहीं थी. कोर्ट ने कहा है कि आपके खिलाफ तो कुछ भी नहीं है लेकिन ये आपकी छत्रछाया में हुआ है ऐसा कोर्ट मानती है. ये फैसला सुनकर बहुत ही दु:ख हुआ लेकिन अभी कोई टेंशन की बात नहीं है. अब हम इसके खिलाफ अपील करेंगे और हमें कोई चिंता नहीं है. मुझे उम्मीद है कि जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.’

कोर्ट ने भाई को भी दिया दोषी करार

पटियाला कोर्ट ने दलेर मेहंदी के भाई शमशेर सिंह को भी दोषी करार दिया है और दो साल की सजा भी सुनाई है. साथ ही उन पर भी दो हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi