S M L

रेड कार्पेट पर चलेंगी कंगना रनौत, कान फेस्टिवल में पहली बार होंगी शामिल

कई भारतीय फिल्में भी इस फेस्टिवल में शामिल हो रही हैं, लेकिन खास बात ये है कि कंगना 'कान' में डेब्यू कर रही हैं

Arbind Verma Updated On: Apr 26, 2018 10:34 AM IST

0
रेड कार्पेट पर चलेंगी कंगना रनौत, कान फेस्टिवल में पहली बार होंगी शामिल

कंगना रनौत इस साल होने वाले कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने वाली हैं. ऐसा पहली बार होगा जब कंगना रेड कार्पेट पर चलेंगी. कंगना सिनेमाघरों के क्राफ्ट-विवे ले सिनेमा के अपने वैश्विक उत्सव के हिस्से के रूप में शराब ब्रांड ग्रे गूज के साथ मिलकर इस फेस्टिवल में हिस्सा लेंगी.

71वें कान फेस्टिवल में शामिल होंगी कंगना

इस साल होने वाले कान फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत शिरकत करने वाली हैं. ये 71वां कान फिल्म फेस्टिवल है जो 8-19 मई के बीच होगा. कंगना ने इस फेस्टिवल में शामिल होने को लेकर कहा कि, ‘कान जैसे अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफॉर्म्स पर भारतीय सिनेमा के लिए मान्यता और प्रशंसा को देखने के लिए ये जबर्दस्त है.’ कंगना ने आगे कहा कि, ‘ग्रे गूज ने इस साल कान में गेम-चेंजर फिल्मों को टोस्ट करने के लिए उत्सव का एक अनूठा मंच बनाया है और मैं इसके मूल देश में लग्जरी के इस वैश्विक प्रतीक के साथ साझेदारी करने के लिए रोमांचित हूं.’ कंगना सिनेमाघरों के क्राफ्ट-विवे ले सिनेमा के अपने वैश्विक उत्सव के हिस्से के रूप में शराब ब्रांड ग्रे गूज के साथ मिलकर इस फेस्टिवल में हिस्सा लेंगी.

कई फिल्में भी होंगी इस फेस्टिवल में शामिल

इस साल मशहूर बॉलीवुड अदाकारा और फिल्म निर्माता नंदिता दास की डायरेक्ट की गई फिल्म ‘मंटो’ को इस फेस्टिवल में शामिल किया गया है. साथ ही ‘नक्श’ भी इस गाला का हिस्सा होगी. इसके अलावा तिलोत्तमा शोम स्टारर ‘सर’ भी इस फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi