S M L

फिर हुई दिलीप कुमार की तबीयत खराब, अस्पताल में चल हा है इलाज

दिलीप कुमार कुछ दिनों पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे

Updated On: Oct 08, 2018 03:17 PM IST

Arbind Verma

0
फिर हुई दिलीप कुमार की तबीयत खराब, अस्पताल में चल हा है इलाज

अभी हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी मिली थी लेकिन अब खबर एक बार फिर से सामने आ रही है कि उन्हें दोबारा से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीती रात ही उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लाना पड़ा, जहां उनका इलाज चल रहा है.

दिलीप कुमार को हुआ निमोनिया

अभिनेता दिलीप कुमार को एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 95 साल के दिलीप कुमार को निमोनिया हो गया है. जिसकी जानकारी उनके ट्विटर अकाउंट पर दी गई है. दिलीप कुमार के पारिवारिक दोस्त फैसल फारूकी ने ट्विटर के जरिए दिलीप कुमार के स्वास्थ्य की जानकारी दी है. फारूकी ने सोमवार को ट्वीट किया कि, ‘आपको सूचित करना चाहता हूं कि दिलीप कुमार को कल रात अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें फिर से निमोनिया हो गया है, जिसका इलाज किया जा रहा है. उनके लिए प्रार्थना. आपको ट्विटर पर जानकारी देते रहेंगे.’

हाल ही में मिली थी अस्पताल से छुट्टी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दिलीप कुमार कुछ दिनों पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे. कई दिन तक अस्पताल में रहने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी लेकिन वो खाना नहीं खा सकते थे. उन्हें पाइप के जरिए खाना खिलाया जा रहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi