S M L

Shocking : किस वजह से सनी लियोनी को मालिक ने कर दिया शोरूम में लॉक

बॉलीवुड की हॉट हिरोइन लियोनी को देखते ही भीड़ हो जाती है बेकाबू

Updated On: Aug 30, 2018 04:32 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : किस वजह से सनी लियोनी को मालिक ने कर दिया शोरूम में लॉक
Loading...

बॉलीवुड की बेबी डॉल यानी सनी लियोनी हाल ही में एक मॉल में एक क्लोदिंग ब्रांड को लॉन्च करने पहुंची. जैसे ही मॉल में सनी ने एंट्री ली सनी के फैन्स उन्हें देखने के लिए आस पास फैल गए. सनी को देखने के लिए लोग इतने उत्साहित थे की यह भीड़ में धक्का-मुक्की भी शुरू हो गई. जिसके बाद सनी को शोरूम तक पहुचाया गया.

जिसके बाद बढ़ती भीड़ को वहां से भगाने के लिए स्टोर के मालिक और डिजाइनर रियाज गांजी ने सुरक्षा के लिए स्टोर को अंदर से बंद करा दिया. जिससे बाहर बढ़ती भीड़ को लगे की स्टोर बंद है और सनी लियोनी वहां से जा चुकी हैं. इस स्टोर को करीब 1 घंटे तक लॉक रखा गया. जब इस स्टोर का शटर खोलने की तैयारी शुरू हुई. तो पता लागा की यह शटर खराब हो गया है. जिसके बाद मॉल कर्मचारियों को इसकी सूचना दी गई.

 [ यह भी पढ़ें :  Video : ममता के किरदार के लिए ऐसे तैयार हुईं अनुष्का शर्मा, वीडियो हुआ वायरल ]

आपको बता दें, इस मॉल के सारे शटर ऑटोमैटिक खुलते  थे और बंद होते थे. जिस वजह से जल्दी-जल्दी में यह शटर खराब होगया . इसे रिसेट करने के लिए लगभग 1 घंटे का समय लग गया और मॉल की बिजली भी काट दी गई थी जिस वजह से सनी को 1 घंटे गर्मी में फंसे  रहना पड़ा. स्टोर का शटर खुलते ही सनी और डेनियल तुरंत वहां से निकल गए. सनी के साथ ये अक्सर देखा गया है. वो जब भी कही जाती हैं उन्हें देखकर भीड़ बेकाबू हो जाती है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi