S M L

कोर्ट से नहीं मिली प्रेरणा अरोड़ा को राहत, आज होगी मामले की सुनवाई

फिल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं

Updated On: Dec 15, 2018 08:43 AM IST

Arbind Verma

0
कोर्ट से नहीं मिली प्रेरणा अरोड़ा को राहत, आज होगी मामले की सुनवाई

फिल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. बीते हफ्ते ही उन्हें मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था. प्रेरणा को जेल में बिताए 5 दिन हो चुके हैं लेकिन बावजूद इसके उन्हें कोर्ट से अब तक राहत नहीं मिली है. इस मामले में आज सुनवाई होगी.

आज होगी प्रेरणा अरोड़ा मामले पर सुनवाई

फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा पहली बार विवादों में नहीं फंसी हैं. ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने उन पर समय से पेमेंट न करने का आरोप लगाया था. पद्मा इस्पात नाम की कंपनी ने भी प्रेरणा के खिलाफ पैसे की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. जॉन अब्राहम के साथ उनकी कहासुनी पहले ही हो चुकी है जिसके बाद अब फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर वासु भगनानी ने प्रेरणा पर फिल्म ‘केदारनाथ’ के राइट्स गलत तरीके से बेचने का आरोप लगाया जिसकी वजह से उन्हें 16 करोड़ का नुकसान हुआ. प्रेरणा के वकील ने स्पॉटबॉय को जानकारी दी है कि उन्होंने गुरुवार और बुधवार को भी रिहाई के लिए कोर्ट में अपील की थी लेकिन उन्हें राहत अब तक नहीं मिल पाई है. अब इस मामले में सुनवाई आज यानी शनिवार को होगी.

प्रेरणा ने की हैं कई फिल्में प्रोड्यूस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने अब तक कई बॉलीवुड फिल्में प्रोड्यूस की हैं, जिनमें अक्षय कुमार की ‘रुस्तम’, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘पैडमैन’ और अनुष्का शर्मा की ‘परी’ जैसी फिल्में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi