S M L

फिल्म निर्माता महेश भट्ट को याद आईं श्रीदेवी, 25 साल पुरानी तस्वीर की शेयर

मुझे उनकी बहुत याद आती है

Updated On: Mar 08, 2018 05:43 PM IST

Arbind Verma

0
फिल्म निर्माता महेश भट्ट को याद आईं श्रीदेवी, 25 साल पुरानी तस्वीर की शेयर

श्रीदेवी इस दुनिया को तो अलविदा कह चुकी हैं. उनके निधन को आज 13 दिन बीत चुके हैं. लेकिन उनकी शख्सियत ऐसी थी कि उन्हें भूलना किसी के वश की बात नहीं. फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने श्रीदेवी को याद करते हुए 25 साल पुरानी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

महेश भट्ट ने शेयर की श्रीदेवी की तस्वीर

उस चुलबुली अदाकारा की यादें अब सबके दिल में बसी हुई हैं जिन्हें भूलना शायद ही किसी के वश की बात हो. फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने श्रीदेवी को सोशल मीडिया पर याद करते हुए 25 साल पुरानी एक तस्वीर साझा की है. महेश भट्ट ने ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ के एक एपिसोड में साल 1993 में बनी फिल्म ‘गुमराह’ का जिक्र करते हुए कहा कि, ‘फिल्म ‘गुमराह’ की शूटिंग के दौरान हमें पानी का एक सीक्वेंस शूट करना था. इस सीन को श्रीदेवी को ही करना था लेकिन मुझसे किसी ने कहा कि श्रीदेवी को बुखार है और शायद शूटिंग कैंसिल करनी पड़ सकती है.

The memory of her smile lives !!! Thank you Sridevi

A post shared by Mahesh Bhatt (@maheshfilm) on

 वो अपने काम को लेकर पेशेवर थीं

मैं उनकी सेहत को लेकर बहुत ज्यादा परेशान था. मैंने जब उनसे उनके कमरे में मुलाकात की और कहा कि जब वो ठीक हो जाएंगी तब शूट शुरू करेंगे लेकिन मैं उनके जवाब से हैरान हो गया. उन्होंने शूटिंग कैंसिल करने से मना कर दिया. वो बुखार में घंटों पानी के भीतर शूटिंग करती रहीं. मेरे पास शब्द नहीं हैं कि वो इतनी पेशेवर थीं. मैं उनके जज्बे को सलाम करता हूं और मुझे उनकी बहुत याद आती है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi