S M L

Shocking: फैशन डिजाइनर सुनीता सिंह की उसके बेटे ने की हत्या, पुलिस को भी किया गुमराह

जब पुलिस ने लक्ष्य और उसकी प्रेमिका से पूछताछ शुरू की तो लक्ष्य ने पुलिस को 36 घंटे तक गुमराह करता रहा

Updated On: Oct 06, 2018 01:57 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: फैशन डिजाइनर सुनीता सिंह की उसके बेटे ने की हत्या, पुलिस को भी किया गुमराह

कभी ग्लैमर जगत की हस्ती में शुमार रहीं फैशन डिजाइनर सुनीता सिंह की हत्या कर दी गई है. चौंकाने वाली बात ये है कि ये हत्या उनके ही मॉडल बेटे ने की है. ऐसा कहा जा रहा है कि सुनीता को ड्रग्स की लत थी और उनकी इस आदत में उनका बेटा लक्ष्य और उनकी प्रेमिका भी शामिल हो गईं.

सुनीता की फ्लैट में हुई हत्या

बॉलीवुड की मशहूर फैशन डिजाइनर सुनीता सिंह की उन्हीं के फ्लैट में उनके ही बेटे लक्ष्य ने हत्या कर दी. दरअसल, सुनीता, लक्ष्य और उसकी प्रेमिका तीनों देर रात तक लोखंडवाला के किराए के घर में ड्रग्स पार्टी करते थे. सुनीता का बेटा लक्ष्य हमेशा से ही खतरनाक तरह से ड्रग्स लेता था. पुलिस की मानें तो बुधवार की रात को फ्लैट में कुल चार लोग मौजूद थे. जिसमें खुद सुनीता, उनका बेटा लक्ष्य और उसकी प्रेमिका और लक्ष्य का एक करीबी दोस्त निखिल शामिल थे. फ्लैट में देर रात तक ड्रग्स की पार्टी चलती रही. इसी बीच ड्रग्स के ओवरडोज का शिकार लक्ष्य हो गया और इसके बाद ही उसका अपनी मां से किसी बात को लेकर बुरी तरह झगड़ा हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों में हाथापाई तक हो गई. लक्ष्य ने अपनी मां को बुरी तरह पीटा और घसीटकर बाथरूम में ले जाकर धकेल दिया और उसके बाद दरवाजा बंद कर दिया. कहा जा रहा है कि लक्ष्य इतने नशे में था कि उसे ये भी पता नहीं चल रहा था कि वो कर क्या रहा है. लक्ष्य ने जब बाथरूम में सुनीता को धक्का दिया तो वो अपना संतुलन खो बैठी और नल पर उलटे सिर के बल गिर गई जिससे उन्हें गहरी चोट आई लेकिन तब तक लक्ष्य बाथरूम का दरवाजा बंद कर चुका था. नल सिर पर लगने की वजह से सुनीता की तुरंत मौत हो गई.

लक्ष्य ने पुलिस को किया गुमराह

आपको बता दें कि, जब पुलिस ने लक्ष्य और उसकी प्रेमिका से पूछताछ शुरू की तो लक्ष्य ने पुलिस को 36 घंटे तक गुमराह करता रहा लेकिन बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi