S M L

OMG: शूटिंग के दौरान दलीप ताहिल ने की ऐसी मांग, फिल्ममेकर्स हो गए परेशान

#MeToo कैंपेन के आने के बाद से अब तक कई लोगों के काले चेहरे सामने आ चुके हैं

Updated On: Oct 17, 2018 12:01 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: शूटिंग के दौरान दलीप ताहिल ने की ऐसी मांग, फिल्ममेकर्स हो गए परेशान

यौन शोषण के खिलाफ उठ रही आवाजों के बीच बॉलीवुड के गलियारों से एक और खबर सामने आ रही है जो बेहद ही अजीब है लेकिन ये असर शायद #MeToo का है. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर दलीप ताहिल ने कुछ ऐसी मांग कर दी है कि निर्माता बेहद परेशान हो गए.

दलीप ताहिल ने मांगा सर्टिफिकेट

#MeToo मूवमेंट ने इन दिनों बॉलीवुड में अपने पैर पसार रखे हैं. हालत तो ये है कि अब शूटिंग करते समय भी लोग इस बात का खासा ध्यान दे रहे हैं. क्योंकि वो ये नहीं चाहते कि कोई बखेड़ा खड़ा हो जाए. ऐसा ही कुछ किया है मशहूर अभिनेता दलीप ताहिल ने. एनबीटी के मुताबिक, दलीप ताहिल को जब पता चला कि सेट पर कोई रेप सीन करना है तो सबसे पहले उन्होंने सीन करने से ही मना कर दिया. हालांकि, जब टीम ने बताया कि ये रेप सीन बेहद जरूरी है, तब बड़ी मुश्किल से वो राजी हुए. लेकिन दलीप ने एक शर्त भी रखी कि शूटिंग के पहले और बाद में इस सीन को करने वाली कलाकार से एक लेटर लिखवा लिया जाए कि उन्हें कोई असुविधा नहीं हुई है. शूटिंग के बाद दलीप ताहिल के कहने पर रेप सीन करने वाली महिला कलाकार का वीडियो इंटरव्यू किया गया. इस सीन की शूटिंग के वक्त सुधीर मिश्रा खुद सेट पर ही मौजूद थे.

पूरे शबाब पर है #MeToo कैंपेन

आपो बता दें कि, #MeToo कैंपेन इन दिनों अपने पैर कई जगह पसार चुका है. रोज-रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं जिससे लोग सन्न हैं. बॉलीवुड में तो कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं और आने वाले दिनों में पता नहीं कितने और आने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi