S M L

Revealed: बॉलीवुड स्टार्स यहां करेंगे नए साल का स्वागत

इस फेस्टिव सीजन को सेलिब्रेट करने के लिए बॉलीवुड के इन सेलेबस ने किया ये स्पेशल प्लान

Akash Jaiswal Updated On: Dec 23, 2017 10:47 AM IST

0
Revealed: बॉलीवुड स्टार्स यहां करेंगे नए साल का स्वागत

दिसंबर महीने की शुरुआत के साथ ही क्रिसमस और न्यू ईयर को लेकर तैयारियां भी शुरू हो गईं है. अगले हफ्ते क्रिसमस का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा और ऐसे में हमारे बॉलीवुड एक्टर्स ने भी अपने काम से कुछ दिनों की छुट्टी लेकर स्पेशल प्लान्स बनाए हैं.

आमिर खान: आमिर खान को मिस्टर. परफेक्शनिस्ट यूं ही नहीं कहते हैं. एक तरफ जहां सभी इस वक्त सेलिब्रेशन के मूड में हैं वहीं आमिर अपनी मेगा प्रोजेक्ट ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ पर काम कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि क्रिसमस और न्यू ईयर के दौरान आमिर अपनी इस फिल्म के लिए थाईलैंड में शूटिंग कर रहे होंगे.

जैकलीन फर्नांडिज: बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज अपने परिवार के साथ बाली जा रही हैं. यहां वो सभी के साथ मिलकर टाइम स्पेंड करेंगी और क्रिसमस सेलिब्रेट करेंगी. जैकलीन हाल ही में ‘जी सिने अवार्ड्स 2017’ के इवेंट पर नजर आईं थी.

राधिका आप्टे: फिल्म ‘पैडमैन’ में जल्द ही नजर आनेवाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे इन दिनों अपने कई सारे प्रोजेक्ट्स के साथ बिजी हैं. जानकारी के अनुसार राधिका इस क्रिसमस अपने फैमिली के साथ पुणे में टाइम स्पेंड करेंगी.

यामी गौतम: यामी इस फेस्टिव सीजन पर चंडीगढ़ अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करेंगी. अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद यामी ने अपने काम से फुर्सत निकालकर कुछ समय अपने परिवार के साथ रहने का प्लान किया है.

चित्रांगदा सिंह: चित्रांगदा इन दिनों अपनी फिल्म ‘एसबैग 3’ और ‘बाजार’ को लेकर व्यस्त हैं. जानकारी के अनुसार इस नए साल पर चित्रांगदा या तो अपने परिवार के साथ दिल्ली में टाइम स्पेंड करेंगी या फिर फुकेट के लिए एक स्पेशल ट्रिप प्लान करेंगी.

संजय दत्त: क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान संजय नर्गिस फाखरी के साथ अपनी आनेवाली फिल्म ‘तोरबाज’ के लिए किर्गिस्तान में शूटिंग करेंगे जिसके बाद वो दुबई में अपने परिवार के साथ न्यू ईयर का जश्न मनाएंगे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi