S M L

अाशिकी फेम राहुल रॉय ने थामा बीजेपी का हाथ

राहुल रॉय की पहली फिल्म 'आशिकी' ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, राहुल बिग बॉस के पहले सीजन के विनर भी रह चुके हैं

FP Staff Updated On: Nov 18, 2017 05:55 PM IST

0
अाशिकी फेम राहुल रॉय ने थामा बीजेपी का हाथ

राहुल रॉय 90 के दौर के मशहूर एक्टर हैं. 1990 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आशिकी' उनकी पहली फिल्म थी. उन्होंने फिल्म और टीवी जगत में बहुत काम किया है. 18 नवंबर को बीजेपी के दिल्ली दफ्तर में वो बीजेपी का हिस्सा बन गए हैं.

राहुल रॉय ने कहा, 'बीजेपी में शामिल होने की वजह पीएम मोदी हैं. जिस तरह मोदी हमारे देश के विकास के लिए काम कर रहे हैं, वो बेमिसाल हैं. ये बात उन्हें भी प्रेरित करती है.'

28 साल दिए बॉलीवुड इंडस्ट्री को 

राहुल रॉय ने आगे कहा, उन्होंने देश और देश के बाहर हर जगह घूम कर देखा है. वो मोदी इफेक्ट को जानते हैं. '28 साल बॉलीवुड को देने के बाद मैं देश के लोगों के लिए कुछ करना चाहता था. अब बीजेपी ने मुझे यह अवसर दिया है. अगर पार्टी मुझे कोई पद या सीट देती है तो मैं इसे स्वीकार करके अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा.'

इसके साथ ही उन्होंने साफ तौर पर कहा कि बीजेपी का हिस्सा बनने का मतलब अवसरवादी होना नहीं हैं. इसके साथ-साथ वह एक्टिंग करि‍यर को भी जारी रखेंगे. हाल फिलहाल में उनके पास 4 फिल्में हैं.

बता दें कि राहुल रॉय ने 22 साल की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म 'आशिकी' ब्लॉकबस्टर साबित हुई. राहुल बिग बॉस के पहले सीजन के विनर भी रह चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi