S M L

नहीं रहे बॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता महेश राज पांडे, 65 की उम्र में हुआ निधन

उनकी सबसे खास बात ये है कि वो अपने फिल्मी करियर में 90 फीसदी फिल्मों में पुलिस अधिकारी की भूमिका में रहे

Updated On: Aug 23, 2018 05:24 PM IST

Arbind Verma

0
नहीं रहे बॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता महेश राज पांडे, 65 की उम्र में हुआ निधन

बॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता महेश राज पांडे का बुधवार को निधन हो गया. उनके निधन की जानकारी भोजपुरी फिल्मों के पीआरओ उदय भगत ने सोशल मीडिया के जरिए दी. उन्होंने अब तक कई फिल्मों में काम किया था जिनमें से बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता रहे हैं.

महेश राज पांडे का हुआ निधन

बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर महेश राज पांडे अब इस दुनिया में नहीं रहे. बुधवार को ही उनका निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महेश राज पांडे का निधन उस वक्त हुआ जब वो जबलपुर से हैदराबाद जा रहे थे. रास्ते में ही सिकंदराबाद के पास उन्होंने आखिरी सांस ली. खबरों की मानें तो महेश राज पांडे काफी लंबे अरसे से बीमार चल रहे थे. वो 65 साल के थे. अचानक उनके चले जाने से बॉलीवुड समेत भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है.

कई फिल्मों में किया था काम

आपको बता दें कि, महेश राज पांडे ने बॉलीवुड की तकरीबन 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया जबकि भोजपुरी की 200 फिल्मों में काम किया. महेश राज टीवी सीरियल में भी सक्रिय थे. उनकी सबसे खास बात ये है कि वो अपने फिल्मी करियर में 90 फीसदी फिल्मों में पुलिस अधिकारी की भूमिका में रहे. उनके निधन पर अभिनेता रवि किशन ने फेसबुक पर अपनी संवेदना प्रकट की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi