S M L

स्वरा को इस काम से हो गई है चिढ़, अब नहीं करने का लिया कठोर फैसला

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर बहुत जल्द फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं

Arbind Verma Updated On: May 19, 2018 02:10 PM IST

0
स्वरा को इस काम से हो गई है चिढ़, अब नहीं करने का लिया कठोर फैसला

इन दिनों अभिनेत्री स्वरा भास्कर काफी परेशान हैं क्योंकि उन्हें फिल्मों में वो सब कुछ करना पड़ रहा है जो उन्होंने कभी भी नहीं किया. फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा एक चेन स्मोकर का किरदार निभा रही हैं. लेकिन ऐसा करने के बाद उन्होंने कहा है कि अब वो कभी भी ऑन स्क्रीन स्मोकिंग नहीं करेंगी.

स्मोकिंग नहीं करेंगी स्वरा भास्कर

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर बहुत जल्द फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो एक चेन स्मोकर का किरदार प्ले कर रही हैं. लेकिन अब स्वरा इन सब चीजों से बेहद परेशान हो चुकी हैं. उन्होंने कहा है कि, ‘इस फिल्म के बाद अब वो कभी भी ऑन स्क्रीन स्मोकिंग नहीं करेंगी.’ स्वरा ने बताया कि फिल्म के निर्देशक शशांक घोष ये चाहते थे कि मेरी स्मोकिंग बिलकुल वास्तविक लगे और वो अक्सर मुझसे कहते थे कि तुम ठीक से स्मोक नहीं कर रही हो. एक बड़ी दिक्कत थी क्योंकि ये मेरे किरदार का हिस्सा था. अब मैं कभी ऐसे किरदार नहीं करना चाहती जो स्मोकिंग करते हैं. अगर मुझे कोई इस तरह का किरदार ऑफर करता है तो मेरा जवाब होगा ‘मुझे जरूरत नहीं है’.

अनारकली में भी स्वरा ने किया था स्मोक

इससे पहले स्वरा भास्कर ने ‘अनारकली ऑफ आरा’ में भी बीड़ी के कश लगाए थे. एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा था कि ये बहुत ही भयानक था क्योंकि मुझे इसके बाद होने वाले Nausea और Dizziness जैसे दुष्प्रभावों को भी झेलना पड़ा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi