S M L

तनुश्री के समर्थन में आईं शिल्पा शेट्टी, कहा-#MeToo नहीं बल्कि शुरू करना चाहिए #YouToo कैंपेन

तनुश्री दत्ता के आरोपों को नाना पाटेकर ने सिरे से नकार दिया है

Updated On: Oct 07, 2018 11:17 PM IST

Arbind Verma

0
तनुश्री के समर्थन में आईं शिल्पा शेट्टी, कहा-#MeToo नहीं बल्कि शुरू करना चाहिए #YouToo कैंपेन

तनुश्री दत्ता तो जैसे आज हर मीडिया चैनलों, अखबारों और सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं. नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच के विवाद पर बॉलीवुड के तमाम सितारे एक-एक करके सामने आ रहे हैं. अब इस लिस्ट में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल हो गया है. उन्होंने अपने ही अंदाज में लोगों को एक नसीहत दी है.

#MeToo नहीं शुरू करना चाहिए #YouToo कैंपेन

तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में तो न जाने कितने ही बॉलीवुड सितारे सामने आते जा रहे हैं. इनमें शिल्पा शेट्टी कैसे पीछे रह सकती थीं. उन्होंने सामने आते हुए कई बाते की हैं. समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि, ‘किसी भी क्षेत्र, अभिनेताओं, कारोबार की जगह पर कामकाजी माहौल एकदम सुरक्षित होना चाहिए. ये एक जरूरी शर्त होनी चाहिए. ये पूरा आंदोलन जिसे तनुश्री दत्ता ने शुरू किया है, मेरा दिल एक महिला और एक इंसान होने के चलते दु:खी है क्योंकि ऐसी घटनाओं को कार्पेट के नीचे छुपा दिया जाता है. हम नहीं कह सकते हैं कि हर तरफ क्या चल रहा है, लेकिन अब क्योंकि एक आंदोलन शुरू हो चुका है. लोगों ने भुगता है. अब समय है कि महिलाएं जागें और अपनी तरफ से कदम उठाएं. इसके लिए #MeToo नहीं बल्कि #YouToo होना चाहिए जो कि मर्दों के लिए हो. ये महिलाओं के लिए नहीं बल्कि पुरुषों के लिए होना चाहिए.’

तनुश्री ने कराई FIR दर्ज

आपको बता दें कि, तनुश्री दत्ता के आरोपों को नाना पाटेकर ने सिरे से नकार दिया है जिसके बाद तनुश्री ने FIR दर्ज कराई है. अब नाना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू हो चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi